महिला संगीत में शराबियों ने मचाया उत्पात, केस दर्ज

11/1/2017 11:29:54 AM

रोहतक: रैनकपुरा में महिला संगीत कार्यक्रम के दौरान 4 शराबी युवक नशे में धुत्त होकर कार्यक्रम में डांस करने लगे। जब परिजनों ने इसका विरोध किया तो शराबी युवकों ने हवाई फायरिंग कर दी और मारपीट करनी शुरु कर दी। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार अमित पुत्र अर्जुन सिंह निवासी रैनकपुरा ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि सोमवार को अपने चाचा के लड़के की शादी की खुशी में महिला संगीत कार्यक्रम में पुरा परिवार मौजूद था। इसी दौरान सुमीत उर्फ फोन्टी, अरविंद पुत्र कृष्ण निवासी रैनकपुरा, अमन पुत्र शमशेर व कालु पुत्र जीता शराब के नशे में धुत्म होकर महिला संगीत कार्यक्रम में जबरदस्ती घुस गए और नाचने लगे।

जब अमित ने इसका विरोध किया तो सुमीत उर्फ फोन्टी ने अपनी बंदूक से हवाई फायरिंग कर दी और अरविंद, अमन व कालू भागकर डंडे ले गए तथा मारपीट करने लग गए। कुछ देर बाद उक्त सभी मौके से भाग गए और अपने घर की छत पर खड़े होकर ईंट मारने लग गए। घटना की सूचना गऊकरण चौकी पुलिस को दी गई। पुलिस ने अमित की शिकायत पर उक्त आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।