नारी शक्तिः डिप्टी सीएम के गांव में महिलाएं दे रही है ठीकरी पहरा, प्रतिदिन 2 घंटे संभालती है कमान

4/15/2020 4:30:49 PM

नरवाना(गुलशन)- डिप्टी सीएम दुष्यन्त चौटाला के हल्के के उचाना के गांव खेड़ी मसानिया में कोरोना महामारी के लिए लॉक डाउन की कमान महिलाओं ने अपने हाथों में लेकर दिन-रात गांवों के मुख्य रास्तों पर पहरा दे रही हैं, ताकि बाहर से कोई व्यक्ति गांव के अंदर प्रवेश न कर पाएं। कई गांवों में तो मुख्य रास्तों को पंचायतों द्वारा पूरी तरह से सील करवा दिया गए है। उचाना हल्के में अब तक नही है कोई कोरोना मरीज ।

लड़कियां लड़को से किसी भी काम मे पीछे नही है, ये बात एक बार फिर डिप्टी सीएम दुःयंत चौटाला के चुनावी हल्के उचाना की महिलाओं ने साबित कर दी है । अपने गांव में कोरोना जैसी भयानक बीमारी को रोकने के लिए बहादुर महिलाए नाकेबंदी कर खुद ठीकरी पहरा दे रही है ।

खेड़ी मसानिया कि समाज सेविका मुकेश देवी ने कहा की 3 मई तक गांव में लॉकडाउन के दौरान नाके लगे रहेंगे। उन्होंने बताया कि वो हर रोज 2 घंटे गांव की कमान संभालती है। गांव के सरपंच प्रतिनिधि अजमेर सिंह भी युवा टीम के साथियों के साथ नाके पर रहते हैं। सरपंच प्रतिनिधि अजमेर ने बताया  कि कोरोना से बचाव की इस मुहिम में सभी वर्गों का सहयोग लिया जा रहा है और दिन रात पहरेदारी का क्रम जारी है । प्रशासन की तरफ से भी गांवों में लगाए जा रहे पहरों का निरीक्षण किया जा रहा है। पुलिस टीम भी लगातार गांवों में गश्त कर रही हैं।

Isha