खेत में बथुआ तोड़ने पर महिला को लाठी टूटने तक मारा, प्राईवेट पार्ट पर भी मारी लात(VIDEO)

2/4/2020 1:53:07 AM

गोहाना(सुनील जिंदल): गोहाना के बरोदा गांव में एक महिला की बेरहमी के साथ लाठी-डंडों के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। इतना ही महिला के प्राइवेट पार्ट पर भी लात मारी गई। घायल महिला को गंभीर हालत में खानपुर महिला मेडकल में दाखिल करवाया गया है। परिजनों ने बताया कि पीड़ित महिला गांव के खेतों में उगी हरी सब्जी (बथुआ) तोडऩे गई थी, जिस पर खेत मालिक ने उसकी बेरहमी से पिटाई कर डाली।

जानकारी के मुताबिक, बरोदा गांव की रहने वाली ममता शनिवार की सुबह गांव के खेतों में अपनी सास व दो और बुजुर्ग महिलाओं के साथ बथुआ तोडऩे के लिए गई थी। आरोप है कि खेत में बथुआ तोड़ते देख खेत मालिक ने महिलाओं के साथ गाली गलौज करते हुए मार पिटाई शुरू कर दी। इसी बीच महिला ममता ने खेत मालिक को रोकने की कोशिश की तो उसने ममता को लाठियों से पीट दिया। बताया जा रहा है कि खेत मालिक ममता को तब तक पीटता रहा जब तक लाठी टूट नहीं गई।

प्राईवेट पार्ट पर भी मारी लात
आरोप यह भी है कि खेत मालिक ने महिला को लात घूसों से मारना सुरु कर दिया और महिला के प्राइवेट पार्ट पर भी कई बार लात मारी। पीड़ित महिला ममता गंभीर रूप से घायल हो गई, जिसे गोहाना के नागरिक अस्पताल लाया गया, जहां उसकी हालात नाजुक देखते हुए उसे खानपुर महिला मेडिकल कालेज में दाखिल करवाया गया है।

पुलिस ने की कार्रवाई में लापरवाही
ममता के परिजनों ने बताया कि घटना के बाद कई बार 1091 पर कॉल किया, लेकिन दो दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। देर रात मीडिया के दखल के बाद पुलिस ने अस्पताल पहुंच कर महिला के बयान दर्ज किए। मामले में त्वरित कार्रवाई न होने पर परिजनों ने सोमवार को गोहाना के डीएसपी से मुलाकात कर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। 

वहीं इस मामले में गोहाना के डीएसपी वीरेंद्र ने बताया कि बरोदा थाना पुलिस को आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करने के आदेश दे दिए गए हैं। मामले की जांच कर रहे जांच अधिकारी को भी बदल दिया गया है। उन्होंने बताया कि इस मामले की कार्रवाई में देरी की जांच भी की जा रही है। लापरवाही बरतने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।

Shivam