खुलेआम बिक रहा नशा, गांजे की पुड़िया बेचती कैमरे में कैद हुई महिलाएं (देखें VIDEO)

9/14/2021 3:08:03 PM

हांसी (संदीप सैनी): बड़े-बड़े दावों वादों के साथ हांसी को पुलिस जिला बनाने की घोषणा की गई थी। इन दावों में शहर को नशा मुक्त बनाने की बात भी पुलिस के आला अधिकारियों ने कही थी। लेकिन शहर में आज भी खुले में नशा बिक रहा है। न्यू ऑटो मार्किट समाधा रोड जगदीश कॉलोनी में खुले में नशा बिक रहा है। नशा बेचने के साथ ही लोगों ने वहां झाड़ियों में नशा करने की जगह भी बना रखी है। शहर में खुले में नशीले पदार्थ बिकते हैं। 



इसके लिए मीडिया न्यू ऑटो मार्किट, समाधा रोड, जगदीश कॉलोनी में पहुंचा तो वहां पर महिलाएं नशे की पुड़ियां बेचती मिली। पुड़ियां बेचती महिआएं कैमरे में कैद हो गई। इन इलाकों में काफी संख्या में महिलाएं नशीला पदार्थ बेचते हुए पाई गईं। कैमरा देखते ही महिलाएं भागने लगीं। न्यू ऑटो मार्किट, समाधा रोड जगदीश कॉलोनी में नशा आम बिकता है। नशीले पदार्थ महिलाएं बेचती हैं। 



खास बात यह है कि जब भी पुलिस इन ठिकानों पर रेड करती है उससे पहले ही पुड़ियां बेच रही महिलाए वहां से फरार हो जाती हैं और फिर पुलिस जाकर खानापूर्ति करके वापसी आ जाती है। यही सोमवार शाम को भी हुआ जहां पुलिस की रेड से कुछ देर पहले तक महिलाएं उन ठिकानों पर गांजा बेच रही थी जैसे ही पुलिस की टीम वहां पहुंची तो उनको भनक लग गई और वो मौके से फरार हो गई। इस बारे महिला थाना प्रभारी पुष्पा सिहाग ने बताया कि उन्होंने सूचना के आधार पर रेड की थी, लेकिन मौके पर कोई भी नशीला पदार्थ या महिलाएं नहीं मिली। 
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

vinod kumar