पूर्व मंत्री के बेटे के निधन पर शोक मना कर लौटी महिला की मौत, चार अन्य घायल

6/23/2019 8:30:26 PM

हांसी (संदीप सैनी): नेशनल हाइवे -9 पर गढ़ी गांव के पास एक इनोवा कार का संतुलन बिगड़ गया। गाड़ी पलटी खाकर पेड़ से जा टकरवाई। हादसे में कार में सवार महिला रिंकू की मौत हो गई। वहीं चालक समेत चार लोग घायल हैं जिन्‍हें अस्‍पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने मृतका के शव को पोस्‍टमार्टम के लिए अस्‍पताल भिजवा दिया है और कागजी कार्रवाई शुरू कर दी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार रविवार को दोपहर करीब 2 बजे सिद्वार्थ अपनी तीन बहनों के साथ हिसार से दिल्ली जा रहा था। जबकी गाड़ी का ड्राईवर पीछे की सीट पर बैठा हुआ था। जैसे ही गांव गढ़ी के पास पहुंचे तो गाड़ी चला रहे सिद्वार्थ की आंख लग गई। आंख लगने से इनोवा गाड़ी का संतुलन बिगड़ गया। संतुलन बिगडऩे से गाड़ी जीटी रोड से नीचे उतर गई और वह पेड़ से टकरा गई, जिसके बाद गाड़ी ने कई बार पलटी खाई।



गाड़ी को दुर्घटनाग्रस्त होते देखकर हांसी की तरफ रोहतक से आ रही बस मेें बैठी सवारियों ने बस को रूकवाया। उन्होंने दुर्घटनाग्रस्त गाड़ी में से लोगों को निकालने का प्रयास किया। गाड़ी में सवार रिंकू महिला की मौके पर ही मौत हो गई और जबकि गाड़ी का ड्राईवर शलैन्द्र कुमार व गाड़ी चालक सिद्वार्थ, राखी व अन्नु की गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने उन्हें हिसार रेफर कर दिया। परिजनों ने बताया कि सभी लोग दिल्ली महारानी के रहने वाले थे वह पूर्व मंत्री बलवंत तायल के बेटे यशंवत तालय के निधन पर शौक प्रकट करने के लिए हिसार गए थे।

Shivam