शिकायत देने पहुंची महिला सड़क पर हुई बेहोश, बगल से निकल गई शिक्षा मंत्री की गाड़ी

7/31/2019 5:44:07 PM

भिवानी(अशोक): सोमवार को भिवानी के पंचायत भवन में शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा जिला कष्ट निवारण समिति की बैठक के बाद एक महिला शिक्षा मंत्री को अपनी शिकायत देने पहुंची थी, लेकिन वह शिकायत दे पाती व चक्कर खाकर सड़क पर गिर जाती है। बैठक के बाद वहां से रवाना हो रहे शिक्षा मंत्री का काफिला महिला के लिए नहीं रूका। बल्कि बगल से ही निकल गया।

इस दौरान भिवानी एसपी गंगाराम पूनिया ने उस समय इंसानियत का परिचय दिया, जब उन्होंने सड़क पर एक महिला को बेहोश पड़े देखा। उन्होंने अपनी गाड़ी रोकी और बेहोश महिला को अपनी पीसीआर से अस्पताल भेजा। हैरानी की बात ये रही कि एसपी से पहले यहां से मंत्री, विधायक व अन्य अधिकारियों की गाडिय़ां एक-एक कर निकल गई।

बता दें कि सोमवार को भिवानी के पंचायत भवन में शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा जिला कष्ट निवारण समिति की बैठक लेने पहुंचे थे। इस दौरान जब शिक्षा मंत्री बैठक लेकर वापस जाने लगे तो पंचायत भवन में ही उन्हे अपनी शिकायत देने पहुंची एक महिला अचानक बेहोश होकर सडक़ किनारे गिर गई। 

इसी दौरान मंत्री, विधायक व अन्य अधिकारियों की गाडिय़ों का काफिला एक-एक कर निकल गया, लेकिन जब एसपी गंगाराम की गाड़ी यहां से निकल रही थी तो एसपी ने अपनी गाड़ी रूकवाई और अपनी पीसीआर से बेहोश महिला को अस्पताल भिजवाया। चंद देर की इस घटना के दौरान काफी लोगों की भीड़ यहां जमा हो गई। इन लोगों ने भी मंत्री, विधायक व अन्य अधिकारियों के महिला की सूध लिए बिना ही जाने पर हैरानी जताई और एसपी गंगाराम पूनिया द्वारा दिखाई गई इंसानियत की सराहना की।

बता दें कि ये महिला अपने पति व बेटी सहित एक निजी स्कूल से निकाल दिया गया था। इस महिला की बेटी को स्कूल के एक शिक्षक ने फोन कर अश्लील हरकत की थी। जिसके बाद शिकायत करने पर आरोपी अध्यापक को जेल भेज दिया गया है। अब इस पीड़ित महिला का कहना है कि अध्यापक के खिलाफ कार्रवाई के बाद स्कूल निदेशक ने उससे उसके पति व बेटी सहित स्कूल से निकाल दिया है। इसी को लेकर ये महिला शिक्षा मंत्री को आज अपनी शिकायत देने पहुंची थी, लेकिन शिकायत देने से पहले ही वो बेहोश हो गई।

Shivam