पीने के पानी की समस्या को लेकर महिलाओं ने जेई को जड़े थप्पड़(Video)

5/16/2018 11:23:07 PM

बहादुरगढ़(प्रवीण धनखड़): बहादुरगढ़ की बरहानिया कॉलोनी में पीने का पानी नहीं मिलने से परेशान महिलाओं ने लाइनपार बूस्टर स्टेशन पर जमकर हंगामा किया। महिलाओं ने बूस्टर स्टेशन के गेट पर ताला जड़ दिया और अन्य कालोनियों में की जाने वाली सप्लाई की मोटरों को भी बंद कर दिया। इस पर बीच बचाव करने आए जेई के साथ महिलाओं ने हाथापाई की और उसे थप्पड़ भी जड़ दिए। बाद में लोगों ने जेई को महिलाओं से छुड़वाया।

दरअसल, बहादुरगढ़ के लाइनपार की बरहानियां कॉलोनी में पिछले 15 दिन से पानी की सप्लाई नहीं हो रही। जिस कारण महिलाओं को दूरदराज से सिर पर पानी ढो कर लाना पड़ रहा था और पानी की सप्लाई नहीं मिलने के कारण महिलाएं काफी परेशान थी। महिलाएं अपनी शिकायत लेकर विभाग के कार्यालय में कई चक्कर काट चुकी थी। लेकिन उनकी समस्या का समाधान नहीं हुआ।



जिसके बाद आज महिलाओं ने लाइनपार के बूस्टर स्टेशन पर ताला जड़ दिया और अन्य कालोनियों में पानी सप्लाई करने वाली मोटरों को भी बंद कर दिया। उसी दौरान वहां पर विभाग के जेई अन्य अधिकारियों के साथ पहुंचे और महिलाओं को सरकारी कार्य में बाधा नहीं पहुंचाने की नसीहत देने लगे। जिससे महिलाओं का गुस्सा और भी भड़क गया।

गुस्साई महिलाएं जेई को घसीटकर कार्यालय से बाहर ले आई और उसके बाद जेई को थप्पड़ भी जड़ दिया। विभाग के कार्यालय में तैनात अन्य स्टाफ स्थानीय लोगों ने बीच बचाव कर जेई को छुड़वाया। जिसके बाद महिलाओं को शांत करवाया गया और आश्वासन देकर उन्हें घर भेज दिया गया। विभाग के एसडीओ अनिल रोहिल्ला का कहना है कि गर्मी में पानी की किल्लत के कारण लोगों को सप्लाई नहीं मिल पा रही। जल्द ही लोगों की समस्या का समाधान करवा दिया जाएगा।

Shivam