5 बच्चों की मां ने प्रेमी संग मिलकर कर दी पति की बेरहमी से हत्या(video)

4/15/2018 6:43:07 PM

नूंह( ऐ के बघेल): नूंह मेवात जिले के जमालगढ़ गांव में रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। जहां पत्नी पर प्रेमी के संग मिलकर अपने ही पति की गला दबाकर जान लेने का आरोप लग रहा है। हालाकि वारदातों को अंजाम देने के बाद अारोपी महिला फरार बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि महिला के पांच बच्चे भी हैं। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम प्रक्रिया शुरू करा दी। मामले की जांच की जा रही है। 

जानकारी के अनुसार सरफराज पुत्र आस मोहमद निवासी जमालगढ़ अपनी पत्नी बरफ़ीना और बच्चों के साथ रोजाना की तरह सोया हुआ था। घर वालों को रात करीब डेढ़ बजे बरफ़ीना के रोने की आवाज सुनाई दी तो वे एकत्रित हो गए। सरफराज को नीचे पड़ा देख परिजनों ने पूछा तो उसने बताया कि बिजली का करंट लग गया। परिजन  घायल को इलाज के लिए अस्पताल लेकर पहुंचे जहां गले पर निशान देखकर डॉक्टरों ने कहा कि मौत बिजली के करंट से नहीं हुई। 

जिसके बाद परिजनों ने बरफीना पर प्रेमी संग मिलकर पति की हत्या करने का अारोप लगा दिया। परिजनों के मुताबिक बरफ़ीना किसी दूसरे व्यक्ति से प्यार करती थी , कई बार उसे समझाया गया , लेकिन गैर मर्द का आना - जाना बंद नहीं हुआ। परिजनों ने साफ कहा कि सरफराज की हत्या उसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर की है। 

पुन्हाना पुलिस के एसआई रविंद्र कुमार ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट अाने का इंतजार किया जा रहा है। जिसकी रिपोर्ट अाने के बाद हत्या के कारणों का पता चल सकेगा। जिसके बाद पुलिस अगली कार्रवाई अमल में लाएगी।  
 

Deepak Paul