महिला पीटीआई ने धरने पर ही रचाई मेहंदी, पतियों के लम्बे जीवन की कामना की

11/4/2020 10:48:48 AM

भिवानी(अशोक): भिवानी के लघु सचिवालय के बाहर अपनी बहाली के लिए लम्बे समय से चल रहे धरने प्रदर्शन पर महिला पीटीआई ने धरने पर ही करवा चौथ के उलपक्ष्य में अपने हाथों पर मेहंदी रचवाई ओर अपने पतियों की लम्बी आयु की कामना की। धरने की अध्यक्षता पीटीआई अध्यापक राजेश कुमार बंसल ने की। 

सुनीता कुमारी व मीनू महिला पीटीआई ने संयुक्त रूप से कहा कि भाजपा सरकार एक तरफ तो बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओं का नारा देती है वहीं दूसरी ओर महिला पीटीआई अध्यापकों का शोषण किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि वे वर्ष 2010 में पीटीआई अध्यापक लगी थी, लेकिन सरकार ने उन्हें बाहर का रास्ता दिखाकर उनकों एक तरह से मारने का काम किया है। 

उन्होंने कहा कि अगर सरकार ने उन्हेंं जल्द ही बहाल नहीं किया तो वे धरने पर काली दीपावली मनाऐंगे। उन्होंने कहा कि बरौदा उप-चुनाव में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खटटर ने कहा था कि पीटीआई की नौकरी नहीं जाऐगी उनके परिवार का चुल्हा नहीं बुझने दिया जाएगा लेकिन अब तक कोरे आश्वासन के अलावा उन्हें कुछ नहीं मिला है। कहा कि कल हम धरने पर ही करवा चौथ पर्व मनाएंगी।हमारी सीएम से निवेदन है कि करवा चौथ पर हम महिला पीटीआई सहित 1983 पीटीआई को बहाल करने का तोफा दें। ताकि इस दिवाली के दीप हम अपने घर पर जला सकें।

Isha