महिला की लाठी-डंडों व लात घूसों से जमकर पिटाई, वीडियो वायरल(VIDEO)

6/20/2018 2:10:43 PM

बल्लभगढ़(अनिल राठी): एक महिला की पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें महिला की लाठी-डंडों व लात घूसों से जमकर पिटाई की जा रही है। दरअसल पिटाई खा रही महिला पर पड़ोसी की बच्ची को बेचने का अारोप है, बच्ची के परिजनों को जब इस बात की जानकारी हुई तो घर से निकाल कर अारोपी महिला की जमकर धुनाई की गई और उसके बाद अारोपी महिला को पुलिस के हवाले कर दिया गया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी महिला सहित अन्य कई आरोपियों को गिरफ्तार कर पोक्सो एक्ट और अन्य कई धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जेल भेज दिया। 

महिला के साथ मार- पिटाई का यह वीडियो फरीदाबाद की सुभाष कॅलोनी का है और कई दिन पुराना है। महिला पर आरोप है की इसने अपने पड़ोस में रहने वाली एक नाबालिग को पटौदी में एक युवक को 50 हजार रूपए में बेच दिया। इस खरीद फरोख्त में आरोपी महिला की बहन ने भी इसका साथ दिया था। बच्ची बेचने के बाद दोनों बहनों में पैसे के बटवारे को लेकर झगड़ा हो गया जिसके बाद खुद आरोपी महिला ने नाबालिग बच्ची की मां को बच्ची के बेचे जाने के बारे में बता दिया। राज खुलते ही बच्ची के परिवार की महिलाओं ने आरोपी महिला को दबोच लिया और पिटाई कर डाली। 

वहीं पुलिस का इस मामले में कहना है कि नाबालिग बच्ची के परिजनों से उन्हें शिकायत मिली थी परिजनों की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर  पुलिस ने पटौदी से बच्ची को बरामद कर लिया और उसका मेडिकल करवाया गया तो बच्ची का मेडिकल कराने पर बच्ची के साथ रेप की पुष्टि भी हुई। इस मामले में आरोपी महिला ने भी अपना जुर्म कबूल कर लिया है। 

Deepak Paul