महिला चेयरमैन से हाथापाई, पुलिस पर लगाया कार्रवाई में देरी आरोप (VIDEO)

1/6/2019 4:15:04 PM

पलवल (दिनेश कुमार): बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ का नारा देने वाली मनोहर सरकार में पलवल जिला परिषद की चेयरमैन चमेली देवी सोलंकी को अपनी जान बचाने के लिए पत्रकारों के सामने गुहार लगानी पड़ रही है। भाजपा सरकार में जिले में सबसे बड़े ओहदे पर बैठी जिला परिषद चेयरमैन ही जब सुरक्षित नहीं हैं तो आम महिला की सुरक्षा का सहज ही अंदाजा लगाया जा सकता है। पलवल जिला परिषद की चेयरपर्सन डॉ.चमेली सोलंकी ने प्रेस वार्ता कर बताया कि गत 31 दिसंबर को जिला परिषद की मीटिंग रद्द होने के बाद एक साजिस के तहत जिला परिषद के वाइस चेयरमैन संतराम बैंसला व उनके समर्थक पार्षदों ने उनके साथ हाथापाई की। वहीं जानलेवा हमले का प्रयास भी किया।

वहीं उन्होंने बताया कि वह पुलिस में लिखित शिकायत व वारदात की वीडियो रिकॉर्डिंग दे चुकी है। जिसके एक सप्ताह बीत जाने के बावजूद भी आरोपियों के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं हुई। साथ ही उन्होंने कहा कि अगर जल्द ही उन्हें न्याय नहीं मिला तो वह एससी-एसटी आयोग का दरवाजा खटखटाएंगी। 

उन्होंने वाईस चेयरमैन पर आरोप लगाते हुए कहा कि संतराम लालच के चक्कर में पार्षदों को गुमराह कर कार्यकारी अध्यक्ष बनना चाहते हैं। जिससे की वह जिला परिषद में खुलकर फर्जीवाडा कर सकें लेकिन उनके यह सपने पूरे नहीं होंगे क्योंकि जिला पार्षदों का बहुमत उनके साथ है और वह किसी भी कीमत पर जिला परिषद के कार्यों में कमीशनखोरी व फर्जीवाडा बर्दास्त नहीं करेंगी।

दरअसल उन्होंने बताया कि वाईस चेयरमैन से उनकी राजनीतिक लड़ाई तब शुरू हुई जब पिछले दिनों जिला पार्षदों के बोर्डों का वर्क ऑर्डर पर वाइस चेयरमैन संतराम बैंसला ने उनके (चेमली देवी) फर्जी साइन कर दिए थे। जिसका पता चलने पर उन्होंने इसका विरोध किया। जिसकी वजह से वह मेरे खिलाफ साजिस करने में लगे हुए हैं और मुझे चेयरमैन पद से हटाना चाहते हैं ताकि उनके स्वार्थ सिद्ध हो सकें।

Deepak Paul