महिला कांग्रेस की प्रदेश सचिव ने दी परिवार के साथ आत्महत्या करने की धमकी

12/31/2018 7:33:43 PM

फरीदाबाद(अनिल राठी): बेटे की हत्या से क्षुब्ध कांग्रेस की प्रदेश सचिव शशि शर्मा ने बेटे की हत्या के आरोपी पार्षद को गिरफ्तार न किए जाने पर पूरे परिवार के साथ फरीदाबाद के पुलिस कमिश्नर ऑफिस पर जहर खाकर आत्महत्या करने की धमकी दी है। घटना बल्लभगढ सेक्टर 24 औद्योगिक क्षेत्र की है, जहां लगभग 3 महीने पहले एक युवक को गोली, सुआ, चाकू और अन्य हथियारों से बदमाशों ने हमला कर बुरी तरह जख्मी कर दिया था, जहां इलाज के दौरान 21 दिसंबर को युवक की मौत हो गई।

पीड़ित परिवार का आरोप है कि इस मामले का मुख्य आरोपी एक पार्षद है, जिसे स्थानीय नेता और पुलिस बचाने का काम कर रही है। बेटे के लिए इंसाफ मांगने वाली मां बिलख रही है और सरकार से न्याय की गुहार लगा रही है। मृतक की मां शशि शर्मा महिला कांग्रेस की प्रदेश सचिव व महिला कांग्रेस की पूर्व जिला अध्यक्ष हैं। उनका आरोप है कि शशी के छोटे बेटे सचिन पर फरीदाबाद के मौजूदा पार्षद जयवीर खटाना ने कुछ शराब माफियाओं के साथ जानलेवा हमला किया था।


पार्षद जयवीर खटाना।


लगभग 3 महीने तक अस्पताल में इलाज करवा रहे सचिन की 21 दिसंबर को मौत हो गई थी। शशि की मानें तो उन्होंने 5 दिन बीके चौक पर धरना भी दिया था और शव  को लेने से इनकार कर दिया था। लेकिन जब पुलिस ने शव को ना उठाने पर उसका अंतिम संस्कार करने की धमकी दी तो उनके परिवार ने मजबूरन शव को उठाया और उसका दाह संस्कार कर दिया। महिला की मानें तो उनके परिवार को पार्षद द्वारा लगातार धमकियां मिल रही है और पुलिस है कि पार्षद को गिरफ्तार ही नहीं कर रही है, जबकि उसके खिलाफ हत्या का मामला भी दर्ज है।



शशि शर्मा ने धमकी दी है कि यदि पार्षद जयवीर खटाना को जल्द ही गिरफ्तार नहीं किया गया तो वह अपने परिवार के साथ जहर खाकर पुलिस कमिश्नर दफ्तर के सामने आत्महत्या कर लेंगी। वहीं मृतक के पिता ने उनके एक बेटे की हत्या के बाद भी उन्हें पार्षद द्वारा लगातार धमकाया जा रहा है। यदि अब भी पुलिस पार्षद जयवीर खटाना को गिरफ्तार नहीं करती है तो उनके पास आत्महत्या करने के अलावा कोई दूसरा रास्ता नहीं है।

Shivam