महिला T-20 विश्व कप: हरियाणा की धाकड़ छोरी शेफाली का चला बल्ला, परिवार में खुशी

2/25/2020 3:41:31 PM

रोहतक: महिला टी-20 विश्व कप में हरियाणा के रोहतक की धाकड़ छोरी शेफाली वर्मा का बल्ला ऐसा चला कि उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच का खिताब मिला। बांग्लादेश के साथ हुए मुकाबले में शेफाली ने महज 17 गेंदों में 4 छक्कों और दो चौकों की मदद से 229.41 के स्ट्राइक रेट से 39 रन ठोक डाले। अपनी बैटिंग की बदौलत उन्होंने जिले व प्रदेश का नाम अंतरराष्ट्रीय स्तर पर रोशन किया।

जब वे बल्लेबाजी कर रही थीं तो कमेंटेटर शेफाली की आक्रामकता देख चकित रह गए और कहा कि हरियाणा के पानी में आक्रामकता है। उधर, शेफाली के इस प्रदर्शन से पूरा परिवार भी खुश है। शेफाली के पिता संजीव वर्मा ने कहा कि पूरे देश की दुआएं हैं जिनकी बदौलत बेटी अच्छा प्रदर्शन कर रही है।

संजीव वर्मा ने बताया कि जब पहले मैच के बाद फोन आया था तो दस मिनट बात हुई थी, जिसमें उन्होंने शेफाली को अपना नेचुरल गेम जारी रखकर देश को जीत दिलाने की बात कही थी। अब शेफाली का प्लेयर ऑफ द मैच बनना दिखा रहा है कि उनका जीत में कितना अहम योगदान रहा है।

पिच पर समय बिताए, रन बनते जाएंगे
शेफाली के कोच अश्विनी कुमार ने कहा कि शेफाली की इनिंग वैसे तो बहुत बढिय़ा रही। लेकिन एक कोच के नाते मेरी यही सलाह है कि वह पिच पर थोड़ा समय दे और इनिंग बिल्ट करे। क्योंकि अगर वह 17 गेंदों की बजाय 47 गेंद खेलती है और 80 रन बनाती है तो वह अधिक मायने रखेंगे। मैंने किसी माध्यम से उनके पास यह बात पहुंचाई है, लेकिन ग्राउंड पर परिस्थितियां अलग होती है और टीम की रणनीति वहां के हिसाब से होती है तो वहां मेरा इंटरफेयर करना भी उचित नहीं है। यह उनकी रणनीति भी हो सकती है।

वीरू पाजी की याद दिला दी : अभिनेता शरद
हाऊसफुल चार फिल्म के अभिनेता शरद कलकल ने ट्वीट करके शेफाली की तुलना विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग से की। उन्होंने लिखा कि ये लड़की चमत्कार है, मुझे वीरु पाजी की याद दिलाती है। उन्होंने शेफाली को निडर लिखा है। इसमें उन्होंने सहवाग को भी टैग किया है।

Edited By

vinod kumar