100 रुपए के लिए चले तेजधार हथियार, दबंगो ने महिलाओं के फाड़े कपड़े, 4 लोग घायल (pics)

5/26/2020 12:54:45 PM

फतेहाबाद(रमेश भट्ट): 100 रुपए के लेनदेन के मामले में दो पक्षों में ऐसा विवाद हुआ कि चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा है। पीडि़त पक्ष ने आरोपियों पर और भी गंभीर आरोप लगाए हैं।

दरअसल पूरा मामला स्वामी नगर इलाके का है। बताया जा रहा है कि पीड़ित पक्ष के एक युवक ने स्वामी नगर इलाके में किरयाना की दुकान की हुई है। दुकानदार ने आरोपी युवक से सामान के 100 रुपए लेने थे, जब उसने उससे पैसे मांगे तो आरोपी युवक तैश में आ गया और गाली गलौच करने लगा। मामला इतना बिगड़ा कि दुकान पर खड़े युवक को बुरी तरह से पीटा दिया।

आरोप है कि बीच बचाव करने आई पीड़ित युवक की मां के आरोपियों ने बदतमीजी की और उसके कपड़े फाड़े। इस बीच आरोपी पक्ष के दर्जन लोगों ने एक साथ उनके घर पर हमला बोल दिया और घर में तोड़ फोड़ की और वहां मौजूद उनके परिवार के सदस्यों को पीट दिया। इतना ही नहीं जब घायलों को एक ऑटो से नागरिक अस्पताल ले जाया जा रहा था तो आरोपियों ने रास्ते में ऑटो को रोका और ऑटो में भी तोड़ फोड़ कर उसे भी नुकसान पहुंचाया। मामले की सूचना पुलिस को दे दी गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


 

 

Isha