गुडिय़ा के लिए निकाला कैंडल मार्च, तंवर ने मांगी सीबीआई जांच(video)

12/11/2017 1:44:32 PM

उकलाना, हिसार(धरणी): हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष डॉ. अशोक तंवर ने उकलाना में छोटी बच्ची गुडिय़ा के साथ दुष्कर्म करने के बाद हत्या किए जाने के मामले की सीबीआई से जांच की मांग करते हुए प्रदेश सरकार को कटघरे में खड़ा किया। रविवार की देर शाम अशोक तंवर बच्ची के परिजनों से मिलने पहुंचे थे। उकलाना के स्थानीय लोगों के साथ अशोक तंवर ने कैंडल मार्च में हिस्सा लिया।



प्रदेश भाजपा सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि हाल ही में देशभर में अपराधों के ग्राफ से जुड़ी रिपोर्ट में हरियाणा को महिलाओं से संबद्ध अपराधों में पांचवें स्थान पर पहुंच गया है, जो प्रत्येक हरियाणवीं के लिए शर्मिंदगी का विषय है। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार यह सुनिश्चित करे कि प्रदेश से अपराध व अपराधी पूरी तरह से गायब हों। 



हिसार गुडिय़ा रेप केस की सीबीआई जांच की मांग करते हुए कहा कि, प्रदेशभर में दिनोंदिन हो रही महिला उत्पीडऩ के केसों में बढोत्तरी के मामले भी राज्य सरकार पूरी तरह से सुरक्षा सहित सभी मोर्चों पर विफल है। इस मौके पर उनके साथ उकलाना के पूर्व विधायक नरेश सेलवाल, हरियाणा माटी कला बोर्ड के पूर्व चेयरमैन भूपेंद्र गंगवा, पूर्व चेयरमैन समीर इंदौरा, प्रह्लाद ग्रोवर, डॉ. जयभगवान रजलीवाल, रमेश खोबड़ा सहित काफी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता व स्थानीय लोग मौजूद थे।



इस दौरान उन्होंने उकलाना में ही स्थानीय लोगों की ओर से निकाले गए कैंडल मार्च में भी भाग लिया। कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष डॉ. अशोक तंवर ने इस गंभीर और जघन्य हत्याकांड की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए इस मामले के दोषियों को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग की।