Women''s Day पर इस जिले में दौड़ेेगी महिलाएं, प्रशासन द्वारा किया जाएगा मैराथन का आयोजन

3/5/2020 12:31:15 PM

फरीदाबाद (ब्यूरो) : पुलिस प्रशासन एवं जिला प्रशासन द्वारा (8 मार्च) महिला दिवस के मौके पर फरीदाबाद जिले में मैराथन का किया जाएगा आयोजन। पुलिस प्रशासन एवं जिला प्रशासन द्वारा दिनांक 8 मार्च 2020 को महिला दिवस के अवसर पर फरीदाबाद जिले में मैराथन दौड़ का आयोजन किया जाएगा। अर्पित जैन, डीसीपी एनआईटी ने आज सेक्टर 12 में मीटिंग आयोजित कर मैराथन दौड़ के आयोजन बारे में जानकारी दी है।

इस दौरान डॉक्टर अर्पित जैन के अलावा एसबीएम अमित कुमार, एसीपी सेंट्रल  महेंद्र वर्मा, एसीपी ट्रैफिक अभिमन्यु, जिला प्रशासन एवं महिला थाना एनआईटी, सेक्टर 16, बल्लभगढ़ की एस एच ओ के अलावा अन्य स्टाफ मौजूद थे। अर्पित जैन ने मीटिंग में बताया कि महिला दिवस 8 मार्च 2020 के शुभ अवसर पर जिला प्रशासन एवं पुलिस प्रशासन द्वारा महिला मैराथन का आयोजन सेक्टर-12 खेल परिसर में किया जा रहा है।

यह मैराथन दौड़ महिलाओं के लिए आयोजित की गई है जिसमें 3 किलोमीटर, 5 किलोमीटर, एवं 10 किलोमीटर की दौड़ शामिल की गई है। यह मैराथन दौड़ 8 मार्च को सुबह 6 बजे सेक्टर 12 में आयोजित की जाएगी। उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि जो भी महिला 3,5,10 किलोमीटर की इस मैराथन दौड़ में हिस्सा/भाग लेना चाहती है तो वह ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन कर सकती हैं।

उन्होंने बताया कि मैराथन के दौरान सभी मूलभूत आवश्यक चीजें दौड़ करने वाली महिलाओं को उपलब्ध कराई जाएगी जैसे कि पानी, मेडिकल सेवाए इत्यादि। पुलिस प्रवक्ता सुबे सिंह ने बताया कि मैराथन दौड़ में भाग लेने वाली महिलाओं को मैराथन खत्म होने के बाद मुख्यमंत्री हरियाणा सरकार, मनोहर लाल खट्टर, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए हुडा कन्वेंशन हॉल सेक्टर 12 में संबोधित करेंगे। इच्छुक महिलाएं 8 मार्च को होने वाली इस मैराथन में भाग लेने के लिए ज्यादा से ज्यादा रजिस्ट्रेशन करें।

Isha