सेक्टरों की खराब सड़कों को जल्द बनवाने का कार्य होगा शुरू: मूलचंद शर्मा

8/16/2023 12:38:49 PM

फरीदाबाद: प्रदेश के कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने मंगलवार को दोपहर बाद बल्लभगढ़ स्थित रेस्ट हाउस में बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र के विकास कार्यों को लेकर हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण और सिंचाई विभाग के अधिकारियों के संग बैठक करके विकास कार्यों की समीक्षा की।  बैठक में प्रदेश के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने सर्व प्रथम सेक्टर-3 की समस्याओं को लेकर चर्चा की और अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि बल्लभगढ़ गुड़गांव कैनाल के पास से गुजर रही बिजली की हाई टेंशन लाइन को मकानों के ऊपर से हटाया जाए, ताकि लोगों को सुरक्षित रखा जा सके। 

मूलचंद शर्मा द्वारा ली गई बैठक में हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण की एडमिनिस्ट्रटर गरिमा मित्तल, स्टेट अफसर सिद्धार्थ और सिंचाई विभाग की तरफ से भी कार्यकारी अभियंता वीएस रावत सहित अन्य अधिकारी भी मौजूद रहे। मंत्री ने कहा कि सेक्टर- 3 के बराबर से निकल रही गुडगांव कैनाल के साथ बनाए जा रहे आरएमसी रोड के साथ हाई टेंशन लाइन जाती है, जिससे सेक्टर- 3 केa मकानों में करंट से हादसा होने का डर हमेशा बना रहता है। सिंचाई विभाग के अधिकारियो को भी आदेश दिए कि वह इस हाई टेंशन लाइन को शिफ्ट करने के लिए अपने विभाग की मंजूरी तुरंत प्रभाव से संबंधित दें।

उन्होंने कहा कि जल्द ही गुड़गांव कैनाल के साथ वाला रोड बनकर तैयार हो जाएगा, जिससे आवागमन सुगम हो जाएगा। परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने अधिकारियों के साथ मौके पर पहुंचकर कार्य का निरीक्षण भी किया और कार्य को तुरंत प्रभाव से करने के दिशा निर्देश दिए। परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि सेक्टरों की जो भी सडकें खराब हैं, उन्हें जल्द बनवाने का कार्य शुरू कर दिया जाएगा। बैठक में सेक्टर- 3 निवासियों की तरफ से कर्मचारी नेता सुभाष लांबा और भाजपा नेता टिपरचंद शर्मा मौजूद रहे।

Content Writer

Isha