हर घर में सरकारी नौकरी देने का करेंगे काम : अभय

6/27/2018 8:43:51 AM

पानीपत(खर्ब): इनैलो-बसपा गठबंधन की सरकार बनने के  बाद प्रदेश के हर घर में सरकारी नौकरी देने का काम करेंगे। कोई युवा नौकरी से वंचित रह भी गया तो उसे बेरोजगारी भत्ते के रूप में 15 हजार रुपए मासिक देने का काम करेंगे। यह बात इनैलो व विपक्ष के नेता अभय सिंह चौटाला ने अनाज मंडी पानीपत में 17वां जिला के जेल भरो आंदोलन को संबोधित करते हुए कही। इनैलो के आंकड़ों के अनुसार पानीपत में 43,200 कार्यकर्ताओं ने गिरफ्तारी दी जिन्हें प्रशासन ने मौके पर ही रिहा करने के आदेश दे दिए। हालांकि मौके पर इतनी उपस्थिति नहीं थी।

जेल भरो आंदोलन कार्यक्रम में गिरफ्तारी देने आए कार्यकर्ताओं को मंच से ही पुलिस उपाधीक्षक जगदीप दूहन ने गिरफ्तार करने की बात कहकर मंडी के  शैड को ही अस्थायी जेल घोषित कर दिया, उसके  बाद एस.डी.एम. ने मंच से ही ये कहकर कि ‘‘हमारे पास इतने लोगों को रखने की जगह नहीं है, इसलिए मैं सभी लोगों को रिहा करने के आदेश देता हूं।’’ 

इस मौके पर इनैलो प्रदेशाध्यक्ष अशोक अरोड़ा, बसपा प्रदेश प्रभारी अशोक मित्तल, प्रदेश उपाध्यक्ष ओ.पी. माटा, जिला प्रधान सुरेश काला, राष्ट्रीय सचिव सुरेश मित्तल, शशिकांत कौशिक, कुलदीप राठी, देवेंद्र कादियान, जयपाल सिंह, आर्य सुरेश मलिक, राजू नांदल डाहर सहित इनैलो-बसपा के पदाधिकारी मौजूद थे। 

Rakhi Yadav