मोदी व खट्टर समाज को बांटने का कर रहे काम: सुरजेवाला

10/21/2018 10:06:02 AM

कैथल(जोगिंद्र कुंडू): कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता व स्थानीय विधायक रणदीप सिंह सुर्जेवाला मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि आज के सत्ता के हुक्मरान मोदी व खट्टर समाज को बांटने का काम कर रहे हैं भाजपा सरकार व उनके नुमाइंदों में भेदभाव की भावना भरी हुई है। 

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की वाल्मीकि समाज के प्रति गंदी भावना मोदी द्वारा लिखी गई कर्मयोग नामक पुस्तिका उजागर करती है। उन्होंने कहा कि उस पुस्तक में मोदी द्वारा लिखे गए कथन कि वाल्मीकि समाज का काम सफाई का काम करना है, यही उनका काम है और इसी से इनकी पहचान है व मानसिक रूप से कमजोर बच्चों की तुलना भी दलित बच्चों से की। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की वाल्मीकि समाज के प्रति इस तरह की सोच उनकी घृणात्मक व ओछी सोच को दर्शाता है। सुर्जेवाला महॢष वाल्मीकि सामुदायिक केंद्र में महर्षि वाल्मीकि के प्रकटोत्सव पर में वाल्मीकि जयंती समारोह में बतौर मुख्यातिथि उपस्थित हुए थे। विधायक रणदीप सिंह सुर्जेवाला ने कहा कि मोदी व खट्टर सरकार में गरीबों के अधिकारों पर अतिक्रमण, भेदभाव, नफरत, घृणा, बंटवारे में लगी हुई है। 



आज भाजपा सरकार में जिस प्रकार से गरीबों की स्कीमों को बंद किया जा रहा है उनके अधिकारों को छीनने का षड्यंत्र किया जा रहा है। इस कार्यक्रम के माध्यम से हम शपथ लेते हैं कि हम गरीबों के हक व अधिकारों की लड़ाई लड़ेंगे। सुर्जेवाला ने कहा कि आज हरियाणा में रोडवेज कर्मचारी हड़ताल पर हैं। एस्मा लगाकर कर्मचारियों की नौकरियां छीनी जा रही हैं। मुख्यमंत्री खट्टर बात तो करते थे जहाज उड़ाने की लेकिन उन्होंने तो बस चलना ही रोक दिया है। इस मौके पर पूर्व मंत्री सुलतान सिंह जडौला, पूर्व विधायक फूलसिंह खेड़ी, अधिवक्ता सुरेंद्र रांझा आदि मौजूद थे। 
 

Deepak Paul