अनिश्चितकालीन हड़ताल पर जाएंगे महासंघ से संबंधित सभी संगठन: कंवर सिंह

10/21/2018 9:41:45 PM

रेवाड़ी(मोहिंदर): रोडवेज कर्मचारियों द्वारा पिछले 6 दिनों से जारी प्रदेशव्यापी हड़ताल के चलते जहां परिवहन व्यवस्था बुरी तरह चरमरा चुकी है। वहीं हरियाणा कर्मचारी महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष ने आज बड़ा बयान देकर सरकार की चूलें हिलाने का काम कर दिया है। महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष कंवर सिंह यादव ने सरकार को चेतावनी दी थी कि अगर सरकार ने तालमेल कमेटी के नेताओं को बुलाकर 720 प्राइवेट बसों को परमिट देने का फैसला नहीं बदला तो रविवार रात 10 बजे से ही महासंघ से संबंधित सभी विभागों के कर्मचारी संगठन अनिश्चितकालीन हड़ताल पर चले जाएंगे।

बता दें कि रोडवेज कर्मचारी तालमेल कमेटी की प्रदेश सरकार से रविवार को बैठक हुई, जो बेनतीजा रही। जिसके बाद कर्मचारी संगठन अनिश्चितकालीन हड़ताल पर जा सकते हैं। 

रेवाड़ी में कंवर सिंह यादव ने कहा कि रोडवेज कर्मचारियों की कोई आर्थिक मांग नहीं है। वे सिर्फ परिवहन बेड़े को बचाने के लिए अपनी नौकरी को दांव पर लगाकर जनता के लिये सरकार से लड़ाई लड़ रहे हैं। मगर सरकार ने एस्मा जैसा काला कानून लगाकर कर्मचारियों के आंदोलन को कुचलने का काम किया है, जिसे महासंघ किसी कीमत पर बर्दाश्त नहीं करेगा।



उन्होंने कहा कि पिछले 6 दिनों से कर्मचारी हड़ताल पर हैं, लेकिन सरकार है कि उनकी जायज मांगों को मानने को तैयार ही नहीं है। उल्टा तानाशाही रवैया अपना रही है। मगर महासंघ अब चुप नहीं बैठेगा और सरकार के इस तानाशाह रवैया का मुंहतोड़ जवाब देगा। साथ ही उन्होंने तालमेल कमेटी को हर कदम पर साथ खड़े रहने का भी आश्वासन दिया।

Shivam