अमेजन कम्पनी के यार्ड व ग्रुफर्स में कर्मियों से करवाया जा रहा था काम, मैनेजर गिरफ्तार

3/23/2020 9:55:02 AM

राई : मुरथल क्षेत्र में अमेजन कम्पनी के यार्ड व ग्रुफर्स कम्पनी में धारा 144 लागू होने के बावजूद कर्मियों से काम करवाया जा रहा था। जिसपर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने कम्पनी के मैनेजर पर मुकद्दमा दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।  जिलाधीश डा. अंशज सिंह ने कोरोना वायरस (कोविड-19) के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए सोनीपत में धारा 144 लगाई है। 

इसमें 20 से अधिक व्यक्तियों को एकत्रित नहीं होने के आदेश दिए हैं। उसके बावजूद अमेजन के यार्ड व ग्रुफर्स कम्पनी के गोदामों में कर्मियों के काम करने की सूचना मिली थी। इस पर तहसीलदार विकास के नेतृत्व में मुरथल पुलिस ने वहां छापा मारा। तहसीलदार विकास ने बताया कि अमेजन कम्पनी के यार्ड में करीब 100 मजदूर काम करते मिले। इस पर पुलिस ने यार्ड के प्रबंधक अमित सैनी निवासी विकास मार्ग दिल्ली फिलहाल किंग्सबरी टी.डी.आई. कुंडली को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने सी.सी.टी.वी. फुटेज को कब्जे में लिया है। तहसीलदार विकास व मुरथल थाना प्रभारी सुमित ने जी.टी. रोड स्थित ग्रुफर्स कम्पनी के गोदाम पर भी छापा मारा। यहां भी उन्हें धारा 144 की उल्लंघना मिली। गोदाम का कार्यभार सम्भाल रहे एच.आर. प्रबंधक अंकुर गुप्ता निवासी टी.डी.आई. एस्पानियां को मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया गया। वहीं एस.पी. जश्नदीप सिंह रंधावा ने बताया कि कोरोना वायरस को लेकर अफवाह फैलाने वालों पर भा.दं.सं. की धारा 269, 270, 271 के तहत मुकद्दमे दर्ज होंगे।

Isha