चिंताजनक: इस फूल सी बच्ची को आखिर किसने अंगारों से जला दिया!

4/23/2019 4:50:01 PM

यमुनानगर(सुमित ऑबेराय): मासूम बच्ची घटी इस दर्दनाक घटना को सुनकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएगे जब यह पता चलेगा कि किसी ने ढ़ाई साल की मासूम को जला दिया और आपको सुनकर अचंभित लगेगा कि बच्ची को जलाने वाले का किसी को नहीं पता, आखिर क्या दुश्मनी हो सकती है मासूम से। जी हां बात हम जगाधरी के महावीर कॉलोनी की कर रहे है जहां बच्ची के शरीर को जलाया गया है, जिसको देखकर आपकी आँखों में आंसू आजायेंगे|



गंभीर हालात में बच्ची का रो रो कर बुरा हाल है। बता दें कि बच्ची की पीठ, निचला हिस्सा और पैर जले हुए है, लेकिन परिवार के किसी भी व्यक्ति ने बच्ची को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती नहीं करवाया। कैसे एक मां इतनी कठोर हो सकती है जो अपनी बच्ची को ऐसी हालत में कहीं उपचार के लिए नहीं लेकर जा पाई।मिली जानकारी के अनुसार बच्ची की माता मानसिक रूप से ठीक नहीं है और पिता उस वक्त ऑफिस कार्य के लिए गए हुए थे, जिसके चलते आसपास के लोगो ने इस घटना की जानकारी 1098 को दी।

जिसके बाद चाइल्ड लाइन 1098 और महिला एवं बाल विकास विभाग की टीम ने मौके पर पहुंच कर बच्ची का रेस्क्यू कर इलाज के लिए जगाधरी सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया है।अधिकारीयों का कहना है अभी मेडिकल ट्रीटमेंट दिया जा रहा है, वहीं मामले को बाल कल्याण समिति के सामने रखा जायेगा,  जिस किसी ने भी बच्ची को जलाया है या बच्ची कैसे जली है इन सब कारणों के ऊपर इंक्वायरी की जाएगी और जो भी दोषी पाया जायेगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

 

 

 

 

kamal