हरियाणा में पहलवान निशा और उसके भाई की गोलियों से भूनकर कर दी हत्या, मां गंभीर घायल

11/10/2021 8:53:17 PM

सोनीपत (पवन राठी): सोनीपत में उस समय सनसनी फैल गई जब गांव हलालपुर से एक सनसनीखेज वारदात सामने सामने आई। गांव में कुश्ती एकेडमी चला रहे पवन नाम के एक शख्स ने अपने साथियों के साथ मिलकर गांव की रहने वाली नेशनल खिलाड़ी निशा, उसके भाई सूरज और उसकी मां पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी, जिसमें निशा और उसके भाई सूरज की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उसकी मां गंभीर रूप से घायल हो गई। जिसका इलाज रोहतक पीजीआई में चल रहा है। इस वारदात के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने एकेडमी में जमकर तोड़फोड़ की और फिर आग के हवाले कर दिया। 



जानकारी के अनुसार गांव हलालपुर की रहने वाली निशा सुशील कुमार कुश्ती एकेडमी में कुश्ती की प्रैक्टिस करती थी। आज वह दोपहर बाद एकेडमी में अपने भाई और मां के साथ आई, लेकिन एकेडमी में पहले से ही मौजूद संचालक पवन और उसके कुछ साथियों ने तीनों पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी, जिसमें 6 से ज्यादा गोलियां निशा को लगी, जबकि दो से तीन गोलियां उसके भाई को और एक गोली मां धनपति के कंधे पर लगी। निशा और सूरज की तो मौके पर ही मौत हो गई, जबकि मां धनपति गंभीर रूप से घायल हो गई। उनका इलाज रोहतक पीजीआई में चल रहा है। वारदात की सूचना मिलने के बाद सोनीपत पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई। हालांकि इसके बाद ग्रामीणों का गुस्सा फूटा और एकेडमी में जमकर तोड़फोड़ कर आग लगा दी।  



इस मामले की जांच कर रहे सोनीपत एसपी राहुल शर्मा ने बताया कि गांव हलालपुर के रहने वाले भाई और बहन की गोली मारकर हत्या की गई है, जो लड़की थी वह यहां प्रैक्टिस करती थी। अभी शुरुआती जांच में हत्या का आरोप कोच पवन पर लगाया जा रहा है, हालांकि अभी तक हमारे पास इस पूरे मामले की कोई भी शिकायत नहीं आई है। 



पवन और उसके साथियों की गिरफ्तारी के लिए सीआईए खरखौदा और गोहाना की टीमें लगातार दबिश दे रही हैं। पवन गांव का ही दामाद था और यहां कुश्ती अकादमी चला रहा था। जांच में यह भी पता चला है कि निशा के पिता सीआरपीएफ में इंस्पेक्टर के पद पर तैनात हैं। वह देर रात तक सोनीपत पहुंच जाएंगे।

Content Writer

vinod kumar