सागर हत्याकांड मामला: रोहिणी कोर्ट में सुनवाई टलने पर बोले पिता, हमें अभी भी न्याय का है इंतज़ार

punjabkesari.in Thursday, Aug 04, 2022 - 10:28 PM (IST)

सोनीपत(सन्नी मलिक): दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में बीते साल सोनीपत के रहने वाले जूनियर पहलवान सागर धनखड़ की ओलंपिक पदक विजेता पहलवान सुशील कुमार व उसके साथियों ने बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या कर डाली थी और आज इस पूरे मामले की सुनवाई रोहिणी कोर्ट में होनी थी, लेकिन वह सुनवाई टल गई। जो मजिस्ट्रेट इस केस की सुनवाई कर रहा था, उसने इस केस की आगामी सुनवाई करने के लिए मना कर दिया।

 

सुनवाई टलने के बाद सागर धनखड़ के पिता अशोक कुमार ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि रोहिणी कोर्ट के जिस जज की कोर्ट में सागर की हत्या का केस चल रहा था, उस जज ने निजी और अज्ञात कारणों के चलते इस केस में सुनवाई करने से मना कर दिया है। हमें सरकार और न्यायपालिका से न्याय की उम्मीद है और कल दोबारा से अन्य किसी बेंच में इस केस की सुनवाई होगी।

 

दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम को पहलवानों का गढ़ कहा जाता है, लेकिन बीते साल सोनीपत के रहने वाले एक जूनियर पहलवान सागर धनखड़ की ओलंपिक पदक विजेता सुशील कुमार व उसके साथियों ने सागर की बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या कर डाली। इस पूरे मामले में दिल्ली के रोहिणी कोर्ट में सुनवाई चल रही है और पहलवान सुशील कुमार जेल में बंद है। आज इस केस की सुनवाई होनी थी, लेकिन मजिस्ट्रेट ने इस केस की सुनवाई करने से मना कर दिया।

 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static