सुनील का नाम लिख कहा- इसे तो भूल गया था, जल्द ही निपटा दूंगा

7/13/2018 10:27:06 AM

पानीपत(संजीव): पुलिस की निष्क्रियता के चलते क्षेत्र में बदमाशों के हौसले इस कद्र बुलंद हैं कि अब बदमाश वारदात से पहले ही वाॄनग देते हैं फिर घटना को अंजाम देकर आसानी से फरार हो जाते हैं। पुलिस लकीर पीटते रह जाती है। अब आरोपी द्वारा ताजा अपडेट कर एक नया नाम शामिल करने से पुलिस की टैंशन बढ़ गई है। वहीं, तीसमारखां बनी पानीपत पुलिस 2 थानों की पुलिस के लिए कड़ी चुनौती दे रहे आरोपी को 24 घंटे में पकडऩे के दावे करने लगी है। जिसके लिए सी.आई.ए. की तीनों टीमों व 2 थानों की बनाई गई स्पैशल टीमें विभिन्न स्थानों पर आरोपी की गिरफ्तारी के लिए खाक छान रही है।

ताजे मामले में सिरफिरा आशिक अपने व्हाट्स एप स्टेटस पर अपडेट कर सरेआम वारदात को अंजाम देकर फरार हो रहा है। आरोपी ने अपने स्टेटस अपडेट में हिट लिस्ट के अंदर एक अन्य नाम को शामिल कर लिया है तथा सिरफिरे ने वाॄनग लिखी है वह जल्द ही इन सबको निपटा देगा। पहले आरोपी की हिट लिस्ट में 4 नाम थे। बाद में आरोपी ने उस युवक का नाम जोड़ा है, जिसकी बहन को आरोपी भगाकर ले गया था। इसके बाद लिस्ट में 5 नाम शामिल हो गए हैं। ये वे नाम हैं जिन्होंने युवती भगाने के मामले में उसका साथ न देकर उसके विरुद्ध जाकर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। पांचों लोगों में महावीर कालोनी निवासी महेन्द्र, सैनी कालोनी का प्रमोद, गोपाल, राजन, अरशद के नाम को शामिल किया है।

वहीं, वीरवार को एक बार फिर लिस्ट को अपडेट करते हुए आरोपी ने कलंदर चौक के एक मैडीकल संचालक सुनील सेठी का नाम भी लिस्ट में शामिल किया है। लिखा है कि इस नाम को तो वह भूल ही गया था। वही, सिरफिरे आशिक द्वारा युवक पर गोली चलाने के बाद हरकत में आई पुलिस ने सभी 6 लोगों को को सुरक्षा मुहैया करवाते हुए अंडरग्राऊंड कर दिया है। उन्हें किसी से भी संपर्क साधने की मनाही भी है। इस प्रकार की सूचना मिलने के बाद उक्त 6 युवकों के परिवारजनों में सुरक्षा को लेकर भय का माहौल हो गया है।


 

Rakhi Yadav