फेसबुक पर राहुल गांधी के खिलाफ लिखी आपत्तिजनक टिप्पणी, पुलिस ने दर्ज की FIR!

7/28/2017 9:03:38 AM

अंबाला (कमल प्रीत):कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की एक फेसबुक पोस्ट को लेकर बवाल मच गया है। अंबाला में एक शख्स के खिलाफ इसे लेकर केस दर्ज किया गया है। आरोप है कि इस शख्स ने फेसबुक पर राहुल गांधी को लेकर अपमानजनक टिप्पणी की थी जिसके बाद स्थानीय कांग्रेस नेताओं ने इसका विरोध किया और इसे लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज कर दी। शिकायतकर्ता कांग्रेस कार्यकर्ताओं के मुताबिक युवक ने राहुल गांधी और उनकी भांजी  मिराया वाड्रा को लेकर फेसबुक पर विवादित पोस्ट किया था जिसे लेकर युवा कांग्रेस कार्यकर्ता भड़क गए और इसे लेकर केस दर्ज करवा दिया। 

प्रदेश सचिव राहुल महाजन ने बताया कि फेसबुक पर एक व्यक्ति ने राहुल गांधी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की है। एक तस्वीर जिसमें राहुल अपनी भांजी (प्रियंका-रॉबर्ट वाड्रा की सुपुत्री) मिराया वाड्रा के साथ दिखाई दे रहे हैं। उस व्यक्ति ने अपनी फेसबुक पर यह तस्वीर अपलोड कर उस पर अभद्र आरोप एवं मामा भांजी के रिश्ते पर कीचड़ उछालते हुए शब्दों का प्रयोग किया है। उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी के साथी ने आरोपी कपिल मल्होत्रा को कहा कि कृपया आप मर्यादा को बनाए रखें व इस पोस्ट को डिलीट कर दें अन्यथा आप पर कानूनी कार्यवाई हो सकती है, जिसके जवाब में मल्होत्रा ने लिखा कि आप से जो बन पड़ सकता है वो आप कीजिए। इस सब से खफा छावनी में युवा कांग्रेसियों में रोष है। 

पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और इस मामले में पूछताछ की जा रही है। पुलिस के मुताबिक जो धाराएं इस मामले में बनती है उसके तहत केस दर्ज किया और जांच के बाद ही इस पर कुछ और कहा जाएगा। उधर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने इस तरह की टिप्पणी को अपमानजनक बताया और इस पर कार्रवाई की मांग की है।