भाजपा नेता की दबंगई, होमगार्ड को घसीट ले गई नेता जी की गाड़ी...

6/23/2019 7:02:55 PM

रेवाड़ी (महेंद्र भारती): अक्सर नेता कुर्सी मिलने पर बदल जाते है। वोट लेने के समय ये जनता से बेहद प्यार से बात करते है वहीं बाद में कुर्सी को लेकर रौब जमाते है। ऐसा ही एक ताजा मामला सामने आया है रेवाड़ी में भाड़ावास रोड स्थित भाड़ावास रेलवे फाटक से जहां एक नेता ने अपनी  दबंगई  दिखाते फाटक पर खड़े गार्ड के साथ बतमीजी की। 



जानकारी के अनुसार भाड़ावास रेलवे फाटक पर, दोनों तरफ होमगार्ड की ड्यूटी लगाई गई थी कि वहां खड़े सारे वाहनों को लाइन में खड़ा करें और लाइन में ही फाटक को पार करवाए। ऐसे में सामने से भजपा के व्यवसायिक प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष सतीश खोला जो आगामी विधानसभा की तैयारी भी पूरे जोर से कर रहे हैं उनकी गाड़ी आ गई। गाड़ी रोंग साइड आ रही थी तो होमगार्ड ने गाड़ी को रुकवा लिया और उन्हें ऐसा न करने की हिदायत दी लेकिन नेताजी तो नेताजी ठहरे। उन्होंने होमगार्ड पर ही कार चढ़ाते हुए कार आगे बढ़ा दी और होमगार्ड को घसीटा।

होमगार्ड उछल कर  कार के बोनट पर बैठ गया और कार  करीब 300 मीटर तक उसे  घसीटते ले गई। यह देख आसपास के लोग हक्के बक्के रह गए उन्होंने आगे जाकर  गाड़ी को रुकवा लिया। इतना सब देखने के बाद जनता का गुस्सा नेता जी पर फूट गया। इतना सब देखनेताजी तो वहां से बगले दबाकर भाग गए लेकिन ड्राइवर को पकड़ लोगों ने पुलिस के हवाले कर दिया ।

Isha