किसान नेता अभिमन्यु कोहाड़ का X हैंडल सस्पेंड, कल भी 2 नेताओं का Social media अकाउंट हुआ था बंद

2/13/2024 5:39:18 PM

डेस्कः दिल्ली कूच को लेकर किसानों एवं पुलिस प्रशासन के बीच टकराव जारी है। शंभू बॉर्डर किसानों को संभालना मुश्किल होता जा रहा है। किसान दिल्ली जाने पर अड़े हुए हैं। इस बीच किसान नेता अभिमन्यु कोहाड़ का X हैंडल सस्पेंड कर दिया गया है। गौरतलब है कि हरियाणा पुलिस द्वारा सोशल मीडिया पर कड़ी निगरानी रखी गई है। कानून व्यवस्था बनाए रखने को लेकर उनका एक्स हैंडल सस्पेंड किया गया है। 

गौरतलब है कि सोमवार को ही केंद्रीय मंत्रियों और किसानों की बीच चल रही बैठक के दौरान ही कुछ किसान नेताओं के सोशल मीडिया हैंडल सस्पेंड किए गए थे। जिसमें किसान नेता सुरजीत फूल और रमनदीप मान के अकाउंट को सस्पेंड किया गया था। अब इस कड़ी में अभिमन्यु कोहाड़ का ट्विटर हैंडल भी सस्पेंड हो गया है। 

वहीं हरियाणा पुलिस ने सोशल मीडिया को लेकर एडवाइजरी जारी करते हुए कहा है कि सोशल मीडिया पर किसी प्रकार का भड़काउं कंटेट न डालें अन्यथा पुलिस द्वारा दंडात्मक कार्रवाई की जाएगी

इसके अलावा हरियाणा सरकार ने ऐलान किया है कि प्रदर्शन के दौरान हुए नुकसान की भरपाई उपद्रवियों से ही की जाएगी।  राज्य के गृह सचिव टीवीएसएन प्रसाद ने कहा कि चाहे सार्वजनिक हो या निजी, नुकसान के मामले में हरियाणा रिकवरी ऑफ़ डैमेज टू प्रॉपर्टी ड्यूरिंग डिस्टर्बेंस टू पब्लिक आर्डर एक्ट 2021 के तहत कार्रवाई की जाए।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Editor

Saurabh Pal