बामनौली में दिखे 2 संदिग्ध, गांव के लोगों में दहशत का माहौल

11/29/2016 11:15:19 PM

यमुनानगर (हरिंदर सिंह): यमुनानगर के गांव बमनौली स्थित जंगलों में दो हथियारबंद संदिग्ध देखे जाने के बाद गांव के लोगों में दहशत का महौल पैदा हो गया। सूचना मिलते ही यहा पुलिस ने गांव के खेतों व जंगलों में सर्च अभियान चलाया तो वही कस्बा बिलासपुर में भी गाडियों की तलाशी लेनी शुरू कर दी। हालांकि गांव में सुरक्षा एजेंसियां भी पहुंच गई है और खेतों का मुआयना करने लग गई है लेकिन एक तरफ पुलिस यहा इन संदिग्ध लोगों को शिकारी मान रही है तो वही इलाके में सुरक्षा के भी पुख्ता बदोबस्त कर दिए है।

यमुनानगर के कस्बा बिलासपुर के गांव बमनौली में देर शाम दो संदिग्ध युवकों को जंगलों के पास खेतों में देखा गया। दोनों युवक सिख थे और दोनों के हाथों में स्टेनगन बताई जा रही है। गांव के सरपंच को जब इस मामले में पता चला तो उसने पुलिस को सूचना दी। एसएचओ अपने साथ पुलिस कर्मचारियेां को लेकर गांव बमनौली के खेतों में पहुंचा। खेतों की जांच के साथ-साथ आपास के लोगों से भी पूछताछ की गई। एक तरफ जहां गांव के लोग दो संदिग्ध लोगों के देखे जाने के बाद दहशत में है तो वही पुलिस दबी जुबान में इन संदिग्ध लोगों को शिकारी भी मान रही है।

पुलिस के अनुसार नदी के आस पास जो गांव है वहा सिख धर्म के लोग काफी है और ऐसे में हो सकता है कि वही लोग जंगलों में शिकार के लिए आए हो। लेकिन पुलिस इस मामले को ढीले हाथ नहीं ले रही।। पुलिस ने इस मामले में जगह जगह नाके लगाकर चेकिंग करने में भी जुट गई है क्योंकि ग्रामिणों ने जो देखा उसे पुलिस भी इंकार नहीं कर रही है।