यमुनानगर सीआईए टीम ने 4 मोस्टवांटेड अपराधियों को किया काबू (VIDEO)

2/3/2019 4:12:26 PM

यमुनानगर (सुमित ऑबरोय): यमुनानगर सीआईए टीम बदमाशों पर लगाम कसने के लिए लगातार प्रयास कर रही है। इसी कड़ी में सीआईए टीम-2 ने गैंगस्टर मोनू राणा गैंग के चार मोस्टवांटेड अपराधियों को गिरप्तार किया है। जानकारी अनुसार ये चारों लूट, अपरहण, और हत्या जैसी कई वारदातों को अंजाम दे चुके हैं। बताया जा रहा है कि अपराध की दुनिया मे आने से पहले ये चारों गैंगस्टर मोनू राणा के शराब के ठेके बतौर सेल्समैन काम करते थे, जिसमें वह हिस्सेदार था। दस हज़ार रुपए महीने की सैलरी में काम करने वाले ये चार धीरे धीरे गैंगस्टर मोनू राणा के एम आर ग्रुप के सदस्य बन गए।



सीआईए-2 इंचार्ज ने बताया कि कल उन्हें सूचना मिली थी सिटी सेंटर पार्क के अंदर 4 नौजवान लड़के हथियार समेत बैठे हुए हैं। उन्हें रेड करके पकड़ा जा सकता है नहीं तो यह किसी बड़ी वारदात को अंजाम दे सकते हैं। उन्होंने बताया कि मिली सूचना के आधार पर एक टीम गठन किया जिसमें रेड मार चार लड़कों को गिरफ्तार में सफलता हसिल की। सीआईए टीम ने बदमाशों से 2 देसी कट्टे और 8 जिंदा राउंड बरामद किए गए हैं। आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर दिया गया है।



वहीं जांच अधिकारी ने बताया कि शुरुआती पूछताछ में बदमाशों ने बताया है कि उन्होंने 17 मई 2018 को बराड़ा के अंदर विवेक नाम के व्यक्ति का अपहरण करके पंजाब के डेरा बस्सी के पास की हत्या की थी। वहीं बिलासपुर में सढोरा रोड के ऊपर एक व्यक्ति पर जानलेवा हमला करके गोली चलाई थी।

Deepak Paul