ठेके में घुसकर युवक की तेजधार हथियार से हत्या, CCTV में कैद मर्डर की तस्वीरें(Video)

12/18/2017 3:53:55 PM

यमुनानगर(सुमित अोबरॉय): यमुनानगर के ससौली रोड में शराब के ठेके पर काम कर रहे कर्मचारी की वहां घुसकर तीन अज्ञात बदमाशों ने धारदार हथियार से मर्डर कर उसका मोबाइल अौर कैश लेकर फरार हो गए। बाइक सवार हमलावरों ने महज 2 मिनट में पूरी वारदात को अंजाम दिया। मर्डर की लाइव तस्वीरें पास में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले में लूट अौर हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।  

ससीटीवी में साफ दिखाई दे रहा है कि पहले तीन बाइक सवार ठेके में घुसते हैं अौर कर्मचारी को बाहर खींचकर लाते हैं अौर वहीं उस पर वार करते हैं। उससे छीना झपटी कर पहले आगे निकल जाते हैं फिर उनमें से एक बदमाश दोबारा से ठेके में जाता है अौर सभी फरार हो जाते हैं।

बदमाशों ने इस वारदात को महज 2-3 मिनट में अंजाम दिया। वहीं ठेेके में बिखरी हुई शराब की बोतलें भी घटना को बयां कर रही है।

एसएचओ फर्कपुर सुभाष बिश्नोई ने बताया ये रात सवा दस बजे की घटना है 3 अज्ञात बदमाशों ने ठेके पर काम करने वाले महेश नाम के कर्मचारी पर धारदार हथियार से हमला किया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। शुरुआती जांच में ऐसा लगता है कि हमलावर लूट की नीयत से आए थे और कुछ मिनटों में वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच शुरू कर दी गई है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।