खाने की प्लेट को लेकर हलवाई का चाकू से कत्ल, CCTV में कैद मर्डर की तस्वीरें

12/9/2017 5:30:19 PM

यमुनानगर(सुमित अोबरॉय): हरियाणा के यमुनानगर में खाने की प्लेट को लेकर हुई कहासुनी के बाद हलवाई के पेट में चाकू अौर कैंची से वार किए गए। जिसके बाद उसे यमुनानगर के सिविल अस्पताल पीजीआई चंडीगढ़ रेफर किया गया, जहां उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। वहीं पैलेस में लगे सीसीटीवी कैमरों में लाइव मर्डर की पूरी वारदात कैद हो गई। पुलिस ने भी सीसीटीवी के आधार पर कई लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

यमुनानगर के एक निजी पैलेस में शादी समारोह के दौरान कुछ लोग लाइट और सजावट का काम कर रहे थे। इस दौरान सजावट करने वालों ने पास ही खाना बना रहे हलवाई अजय से खाने की प्लेट मांगी।

अजय ने कहा कि खाने की प्लेट अंदर से लो यहां नही मिलेगी बस इतनी सी बात लाइट वालों को अच्छी न लगी और उनके बीच कहासुनी मारपीट में बदल गई।

उसके बाद लाइट वालों ने हलवाई पर डंडे अौर चाकू से वार किए जिसके बाद वह गिर गया। अजय को सिविल अस्पताल में भेजा गया लेकिन उसकी नाजुक हालत को देखते हुए पीजीआई चंडीगढ़ रेफर किया गया, जहां उसकी मौत हो गई। 

पुलिस का कहना है कि शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया है। सीसीटीवी की फुटेज को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।