यमुनानगर की बेटी ने जीता मिस हरियाणा का ताज, पेशे से हैं साउथ इंडस्ट्री की एक्ट्रेस

9/30/2021 8:20:41 PM

यमुनानगर (सुमित ओबेरॉय): यमुनानगर की बेटी ने हरियाणा प्रदेश का नाम रोशन किया है। साउथ फिल्मों की अदाकारा और मॉडल सुगंधा राव जगाधरी की वासुदेव कॉलोनी की रहने वाली हैं। सुगंधा मिस हरियाणा का ताज लेकर जब घर पहुंची तो उनका परिवार वालों और दोस्तों ने जोरदार स्वागत किया।



सुगंधा राव ने बताया कि पैरिसा ग्रुप की तरफ से ग्रेटर नोएडा में एक प्रतियोगिता आयोजित हुई थी जिसमें हरियाणा के 20 प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया था। इसमें सुगंधा राव रैंप पर पीकॉक ड्रेस पहनकर आकर्षण का केंद्र बनी और मिस हरियाणा के खिताब पर कब्जा किया। कार्यक्रम के डायरेक्टर तबस्सुम हक व सुबोध जैन ने सुगंधा राव को हरियाणा के खिताब से नवाजा।



सुगंधा ने बताया कि प्रतियोगिता हुई थी प्रतियोगिता में अलग-अलग राज्यों से प्रतिभागी भाग लेने के लिए आए थे। अलग-अलग राज्यों से आए हुए प्रतिभागियों में से राज्य के अनुसार विनर को चुना जाना था। सुगंधा को मिस हरियाणा चुना गया वहां पर हरियाणा से 20 लोग थे। उन्होंने बताया कि वह पेश से एक एक्टर हैं और साउथ फिल्म इंडस्ट्री में काम करती हैं। 



वहीं उन्होंने कहा कि मुश्किल कुछ भी नहीं होता है, औरत से बड़ी ताकत कुछ नहीं है। औरत जब अपने आप को साबित करने पर आ जाए तो उसके लिए कुछ मुश्किल नहीं है। सच्ची मेहनत और लगन से कोई मुकाम पाया जा सकता है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Shivam