यशोधरा फोगाट की PMO से अपील, CBI को जांच सौंपकर मां को इंसाफ दिलाने की लगाई गुहार

9/5/2022 6:48:07 PM

हिसार: बीजेपी नेत्री सोनाली फोगाट की मौत को 14 दिन बीत चुके हैं, लेकिन अभी भी उनकी मौत से पूरी तरह पर्दा नहीं उठ पाया है। उनके परिजन लगातार गोवा पुलिस की जांच से असंतुष्ट हैं और सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। इस बीच उनकी बेटी यशोधरा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से एक फरियाद लगाते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। यशोधरा ने पीएमओ ऑफिस और सीएमओ हरियाणा को टैग करते हुए इस मामले में सीबीआई जांच करवाने की अपील की है। बता दें कि इससे पहले भी सोनाली कई बार सीबीआई जांच की मांग उठा चुकी है। सोनाली के परिजन इस मामले में गोवा हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाने की भी मांग कर रहे हैं।



 

सोनाली के परिवार को हत्या के पीछे राजनीतिक षड्यंत्र का शक

 

सोनाली के परिवार वाले शुरू से ही इस मामले में गोवा पुलिस का कार्यप्रणाली पर सवाल उठा रहे हैं। गोवा पुलिस की एक टीम पिछले 6 दिन से हरियाणा में भी छानबीन कर रही है। इस दौरान सोनाली के परिवार वाले गोवा पुलिस की जांच को केवल समय की बर्बादी बता रहे हैं। दरअसल सोनाली के परिजनों का कहना है कि पुलिस इस मामले में प्रॉपर्टी के एंगल से जांच कर रही है। लेकिन उन्हें पूरा यकीन है कि आदमपुर उपचुनाव से ठीक पहले सोनाली की हत्या में जरूर कोई राजनीतिक षड्यंत्र है। परिवार वालों को शक है कि इस हत्या में राजनीतिक लोग भी शामिल हो सकते हैं। इसलिए इस मामले की जांच सीबीआई के द्वारा ही की जानी चाहिए। उनका कहना है कि सीबीआई ही सोनाली की हत्या की गुच्छी से पर्दा उठा सकती है। इसके लिए उन्होंने मुख्यमंत्री मनोहर लाल से मुलाकात भी की थी। सीएम मनोहर लाल की सिफारिश के बाद भी गोवा पुलिस ने सोनाली हत्या मामले को सीबीआई को हैंडओवर नहीं किया है। इसलिए उनका परिवार एक बार फिर से मुख्यमंत्री से मिलकर यह मांग उनके सामने रखेगा।


 

गोवा में हुई थी सोनाली की हत्या, अब तक 5 गिरफ्तार

 

गौरतलब है कि भाजपा नेता सोनाली फोगाट की 23 अगस्त की सुबह गोवा में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। पहले उनकी मौत का कारण दिल का दौरा पड़ने बताया गया था। हालांकि परिजनों के आरोप और पोस्टमार्टम के बाद इस मामले में धारा 302 के तहत हत्या का मामला दर्ज किया गया था। अब तक पुलिस सोनाली के निजी सचिव सुधीर सांगवान, सुखविंदर, कर्लिज क्लब के मालिक समेत पांच लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। गोवा पुलिस की एक टीम पिछले 5 दिन से हरियाणा में भी छानबीन कर रही है। हालांकि अभी तक सोनाली की हत्या करने का कारण सामने नहीं आया है। वहीं परिवार लगातार इस मामले में सीबीआई जांच की मांग कर रहा है।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 

 

 

Content Writer

Gourav Chouhan