मलिक पर हमले से जाट नेताओं में गुस्सा, BJP नेताओं पर हमले का आरोप

8/15/2017 1:30:39 PM

फतेहाबाद(रमेश भट्ट):अखिल भारतीय जाट आरक्षण संघर्ष समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष यशपाल मलिक और उनके समर्थकों पर फतेहाबाद के गांव समैन में हुए जानलेवा हमले के मामले में समिति के प्रदेशाध्यक्ष सूबे सिंह ढाका ने जिला पुलिस मुख्यालय पहुंचकर हमलावरों पर केस दर्ज कर सख्त कार्रवाई की मांग की। ढाका ने कहा कि हमला सरकार के एक बड़े बीजेपी नेता का इशारे पर हुआ है। पुलिस विभाग भी इस हमले में कहीं न कहीं मिली हुई थी क्योंकि पुलिस ने हमलवारों को हमला करने से नहीं रोका। बड़ा सवाल ये भी है कि आखिर पुलिस की मौजूदगी में हमला कैसे हुआ? 

उन्होंने कहा कि हमला सुनियोजित था क्योंकि हमलावर हर तरह के हथियारों जैसे ईंट, पत्थर, जेलियों, लाठियों से लैस थे। हमले के अलावा यशपाल मलिक और समर्थकों पर गोलियां भी चलाईं गईं। गोली लगने से एक समर्थक घायल हुआ है जो अग्रोहा मेडिकल में भर्ती है। ढाका के साथ मौजूद समिति के राष्ट्रीय महासचिव महेंद्र सिंह पूनिया ने कहा कि 16 अगस्त को इस घटना के विरोधस्वरूप आंदोलन के लिए पंचायत बुलाई जाएगी जिसमें प्रदेश में रोड जाम करने सहित अन्य बड़े फैसले लिए जाएंगे। 

फतेहबाद के एस.पी. कुलदीप सिंह यादव ने कहा कि घटना में पुलिस और कुछ लोगों को चोटें लगी हैं। मौके पर यदि पुलिस की कोई लापरवाही रही है तो उसकी जांच करवाई जाएगी। वहीं मौक़े पर फायरिंग होने के सवाल पर एसपी ने कहा कि कोई तथ्य या सबूत इस संबंध में सामने आता है तो इस दिशा में भी कार्रवाई की जाएगी।