दिल्ली कूच के लिए अभी हमारे ट्रैक्टरों की चाबी बंद नहीं हुई: यशपाल मलिक (VIDEO)

2/18/2018 5:34:54 PM

गोहाना(सुनील जिंदल): गोहाना अखिल भारतीय जाट आरक्षण समाज समिति के आह्वान पर प्रदेश के सभी जिलों में जाट समाज बलिदान दिवस मनाया गया। गोहाना के लाठ जोली चौक पर आयोजित कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे अखिल भारतीय जाट आरक्षण समाज समिति के अध्यक्ष यशपाल मलिक मीडिया से भी रूबरू हुए। इस दौरान बात करते हुए मलिक ने कहा कहा जाट समाज अपनी कौम के लिए शहादत देने वाले युवाओं का बलिदान कभी भुला नहीं सकता, इसलिए हर वर्ष इसी दिन बलिदान दिवस मनाया जाएगा।



उन्होंने कहा, सरकार गलफत में न रहे कि जाट उनकी मनमानी सहने के लिए तैयार हो गए हैं बल्कि हमारे ट्रेक्टरों में चाबी अभी लगी हुई है तथा जब भी सरकार अपने वायदे से मुकरेगी तो दिल्ली की और कूच करने के लिए ट्रेक्टर ट्राली तैयार खड़े हैं।



चंदा हड़पने के आरोप के सवाल में उन्होंने कहा कि जो कुछ लोग सरकार के तोते हैं वे ही चंदे का आरोप लगा रहे हैं, जबकि हर जिले का हिसाब समिति द्वारा आन लाईन किया गया है। 

गौरतलब है कि रविवार को अखिल भारतीय जाट आरक्षण समाज समिति के आह्वान पर प्रदेश के सभी जिलों में जाट समाज बलिदान दिवस मना गया। इस दौरान गोहाना लाठ जोली में खुद समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष यशपाल मलिक ने पहुंच कर जाट आरक्षण आंदोलन 2016 के दौरान मारे गए युवाओं को श्रद्धांजली दी। इस दौरान मृतकों के परिवारों को सम्मानित किया।



बता दें कि, जाट आंदोलन के दौरान इस उपद्रव मेेंं 31 लोगों की मौत हुई थी, जिसमें से 18 जाट समुदाए के थे। बलिदान दिवस को देखते हुए गोहाना में शासन-प्रशासन मुस्तैद नजर आया। सुरक्षा के मद्देनजर पुलिस के अलावा अर्धसैनिक बलों की आठ कम्पनियां गोहाना में तैनाती की गई और पुरे जिलों मेें धारा 144 लगाई गई।