यशपाल मलिक कायर व शातिर दिमाग वाला ठग : हवा सिंह सांगवान (VIDEO)

8/4/2018 4:30:03 PM

भिवानी(अशोक भारद्वाज): सूबे में जाट आरक्षण का मामला शांत होने की बजाय गर्माता जा रहा है। यशपाल मलिक गुट जहां 16 अगस्त से आंदोलन की घोषणा कर चुका है, वहीं भिवानी में हवासिंह सांगवान ने भी 13 सितंबर को आंदोलन की घोषणा करने की बात कही है। साथ ही सांगवान ने यशपाल मलिक को ठग, कायर व शातिर बताते हुए उम्मीद जताई कि पीएम मोदी उन्हे आरक्षण जरूर देंगे।

बता दें कि प्रदेश में जाट सुमदाय 2008 से आंदोलन कर रहा है। लेकिन समय के साथ आंदोलन दो गुटों में बंटा। अब ये गुट अलग-अलग तरीके से एक बार फिर आंदोलन की चेतावनी दे रहे हैं। भिवानी जाट धर्मशाला में आयोजित प्रेसवार्ता में जाट नेता हवासिंह सांगवान ने भी अब 13 सितंबर को रैली कर आंदोलन की घोषणा करने की बात कह दी है। वहीं मलिक गुट 16 अगस्त से आंदोलन की घोषणा कर चुका है।



हवासिंह सांगवान ने सबसे पहले यशपाल मलिक पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मलिक ने प्रचार किया कि आंदोलनकारियों पर दर्ज केस वापिस हो गए हैं, जबकि केस वापिस होने की बजाय नए दर्ज हुए हैं। यहीं नहीं अभी कैप्टन अभिमन्यु की कोठी में आगजनी मामले में अभी और केस दर्ज होंगे। सांगवान ने आरोप लगाया कि रोहतक में हुए आंदोलन को उग्र करने के लिए यशपाल मलिक ने सुदीप कलकल व मनोज दूहन को उकसाया था। उन्होंने यशपाल मलिक को ठग, कायर व शातिर बताया। सांगवान ने कहा कि यशपाल मलिक ने चंदा इक्कठा करने के लिए ही बार-बार जाटों को कई कई महीनों धरने पर बिठाया।

यही नहीं, हवासिंह सांगवान ने बताया कि यशपाल मलिक ने विदेशों से भी लोगों से आंदोलन के नाम पर पैसा इक्कठा किया है। उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार ने ओबीसी आयोग को संवैधानिक दर्जा दिए है। ऐसे में उन्हें उम्मीद है कि पीएम मोदी अपने वादे मुताबिक जाटों को आरक्षण जरूर देंगे। साथ ही कहा कि ऐसा नहीं हुआ तो वो 13 सितंबर को हिसार के मय्यड़ गांव में शहीदी रैली कर आगामी आंदोलन की रुपरेखा तय की जाएगी।

Shivam