यशपाल मलिक जाटों के नेता नहीं हैं : गुज्जर (VIDEO)

2/12/2018 3:00:21 PM

चंडीगढ़(ब्यूरो): हरियाणा विधानसभा के अध्यक्ष कंवर पाल गुज्जर ने पंजाब केसरी से खास बातचीत की। जिसमें उन्होंने कहा कि मलिक जाटों के नेता नहीं हैं बल्कि उनका एक गुट है। और वह एक गुट मात्र के नेता हो सकते हैं। जाट उनके साथ नही हैं। 

उन्होंने कहा कि जाट मजबूत कौम है। वह किसी के हाथों में नहीं खेल सकती। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष की मोटरसाइकिल रैली का विरोध जाट समाज नहीं, चंद लोग कर रहे है। जिन्हें मुंहतोड़ जवाब जनता दे देगी। ऐसे शरारती तत्वों की समाज में कोई वैल्यू नहीं होती। यह लोग समाज में भाईचारे को खराब करने पर आमादा हैं। यह लोग पहले भी विफल रहे और अभी भी विफल रहेंगे।

गुज्जर ने कांग्रेस व इनैलो द्वारा शाह की मोटरसाइकिल रैली को काले झंडे व गुब्बारे दिखाने की नीति की भर्त्सना की। गुज्जर ने नैशनल ग्रीन ट्रिब्यूनल द्वारा नोटिस जारी करने पर कहा कि प्रदूषण तो डीजल के वाहन करते है। ,मोटरसाइकिलों से कोई प्रदूषण पैदा नहीं होता। उन्होंने कहा कि वैसे भी जींद में रैली नहीं है,कार्यकर्ता सम्मेलन है। जिसकी घोषणा अमित शाह 3 दिनों के रोहतक प्रवास में कर गए थे। जिस भाजपा के पूरे देश में 12 करोड़ कार्यकर्ता हों। पारदर्शी, कर्मठ व ईमानदार मुख्यमंत्री हो- वह ऐसे काम नहीं करते।