राजकुमार सैनी व बीजेपी आपस में मिले हुए हैं: यशपाल मलिक

2/24/2019 6:19:41 PM

हिसार(विनोद सैनी): हिसार के सेक्टर 1-4 के कम्यूनिटी सैंटर में अखिल भारतीय जाट आरक्षण संघर्ष समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष यशपाल मलिक द्वारा कार्यकर्ताओं की बैठक का आयोजन किया गया, जिसमें हिसार जिले की कार्यकारिणी के कार्यकर्ताओं ने भाग लिया। यहां मलिक ने सांसद राजकुमार सैनी पर निशाना साधते हुए कहा कि राजकुमार सैनी व भारतीय जनता पार्टी दोनो मिले हुए हैं दोनों मिलकर एससी बीसी वोट बीजेपी को दिलाना चाहते हैं।

मलिक ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनावों लेकर जाट समुदाय देश भर में बैठकों का आयोजन किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि देश भर के अलग अलग राज्यों में सौ सीटें है जहां पर जाट समुदाय के वोंटो की संख्या है उन पर चर्चा की जाएगी। इसके बाद बैठक करके दिल्ली में समर्थन दिया जाएगा।

उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि हरियाणा में बीजेपी ने जाट व गैर जाट का नारा देकर लोगों को बांटने का काम किया था और दंगे करवा कर साजिश रची थी। समिति द्वारा भाईचारा यात्रा निकाली जा रही है जिसमें सरकार के लोगो की साजिश के बारे में लोगों को बताया जाएगा।

मलिक ने कहा राजकुमार सैनी व बीजेपी एक ही है, बीजेपी ने राजकुमार सैनी को फंडिंग करके नई पार्टी बनवाई है, जिसका उदेश्य एससी/बीसी को जमा करके बीजेपी को वोट दिलाना है। भाजपा जातपाति को बांटने काम कर रही है। 

Shivam