सांसद सैनी के लिए यशपाल मलिक के अपशब्द, जानवर से की तुलना

5/27/2017 4:56:06 PM

भिवानी(अशोक भारद्वाज):भिवानी में अखिल भारतीय जाट आरक्षण संघर्ष समिति द्वारा आयोजित जिला स्तरीय कार्यकर्त्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया। जिसमें राष्ट्रीय अध्यक्ष यशपाल मलिक ने मुख्य वक्ता के तौर पर भाग लिया। इस दौरान मलिक ने सांसद राजकुमार सैनी द्वारा सरकार से उनकी (यशपाल मलिक) गिरफ्तारी करवाने के बयान पर कहा कि समाज को सैनी के बयानों पर नहीं बोलना चाहिए क्योंकि सैनी गली के आवारा जानवरों की तरह भौंकते रहते हैं।

उन्होंने कहा कि सांसद सैनी का हिसाब चुनावों में होगा और भाजपा ने उन्हें साथ रखा तो इसका खामयाजा भाजपा को भी भूगतना पड़ेगा। वहीं आंदोलन के दौरान आए चंदे पर मचे बवाल पर मलिक ने कहा कि इस पर वहीं लोग एतराज कर रहे हैं जो सरकार के साथ मिलकर चल रहे थे। सरकार के साथ चलने वाले लोगों से पूछकर कोई काम नहीं किया जाएगा। 10 वर्ष तक घर का खर्च चलने वाले समाज को हिसाब दें।

इसके साथ ही मलिक ने आरोप लगाया कि सरकार फरवरी माह में चले आंदोलन को लेकर किए वादे को पूरा करने में देरी कर रही है, जिससे उनके समाज में नाराजगी है। उन्होंने कहा कि 4 जून को रोहतक में राज्य स्तरीय बैठक कर आगामी आंदोलन की रूपरेखा तैयार की जाएगी। मलिक ने कहा कि सरकार ने अपने वादे मुताबिक नौकरी देने व मुआवजा देने में गति पकड़ी। लेकिन मुकद्दमे वापस लेने व कोर्ट में मामले की सुनवाई करवाने में ढिलाई बरती जा रही है। जिसको लेकर सरकार के खिलाफ जाट समुदाय में रोष है। उन्होंने कहा कि सरकार अपने वादे पूरे करने में देरी न लगाए।