बेलगाम घोड़े की तरह हो चुके हैं सैनी, मलिक ने भाजपा को दी लगाम कसने की सलाह

8/1/2017 3:54:58 PM

हिसार(विनोद सैनी):हिसार जिले के गांव सरसौद में जाट आरक्षण संघर्ष समिति द्वारा जनसभा का आयोजन किया गया। जिसमें अखिल भारतीय जाट आरक्षण संघर्ष समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष यशपाल मलिक ने मुख्य अतिथि के तौर पर शिरकत की। अखिल भारतीय जाट आरक्षण संघर्ष समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष यशपाल मलिक ने बताया कि बुडाक मामले में आज अदालत में पेश होने के लिए आए थे। उन्होंने कहा कि संघर्ष समिति द्वारा प्रदेश भर में जनसभाओं का आयोजन किया जा रहा है। इन जन सभाओं में जो उनकी अटकी हुई मांगे है उन पर विस्तार से चर्चा की जा रही है। मलिक ने हरियाणा सरकार भाजपा सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि उनकी छह मांगे अटकी हुई है और सरकार उनकी मांगों पर धीमी गति से कार्य कर रही है। 

वहीं मलिक ने सांसद राजकुमार सैनी पर टिप्पणी करते हुए कहा कि सैनी हरियाणा प्रदेश में भाईचारा बिगाड़ने का काम कर रहे हैं। सैनी बेलगाम घोड़े की तरह हो चुके हैं इसलिए भाजपा को उन पर लगाम कसनी चाहिए। मलिक ने कहा कि सैनी को सांसद बने 3 साल हो चुके हैं, वे पहले कुछ नहीं बोलते थे लेकिन अब पता नहीं किसके इशारों पर बोल रहे हैं। सैनी को बताना चाहिए कि वे पार्टी या किसी अौर के इशारों पर ऐसा कर रहे हैं। मलिक ने सैनी पर तंज कसते हुए कहा कि क्या उन्हें इस उम्र में बुद्धि आई है। यदि सैनी को इस उम्र में बुद्धि आई है तो ये दुर्भाग्य पूर्ण बात है। 5-10 साल की उम्र में ही जानवरों को अपने मालिक की बात मानने की आदत पड़ जाती है। लेकिन सैनी न तो पार्टी अौर न ही किसी अौर की बात मान रहे हैं। 

उन्होंने कहा कि सैनी जिस प्रकार की बातें कर रहे हैं, उससे लगता है कि वे मेंटली अपसेट हो चुके हैं। इसके साथ ही यशपाल मलिक ने कहा कि 27 अगस्त को झज्जर में 36 बिरादरी के साथ मिलकर एक बहुत बड़ी भाईचारा रैली का आयोजन किया जाएगा।