डीएवी स्कूल जींद पहुंचे युजवेन्द्र चहल व आशीष नेहरा, बच्चों ने साथ कराई सेल्फी

5/13/2019 6:14:32 PM

जींद (जसमेर): आज जींद जिले के  डीएवी स्कूल में आयोजित अभिनंदन समारोह में क्रिकेटर युजवेन्द्र चहल व आशीष नेहरा एक साथ पहुंचे। इस खुशी में उनका स्वागत ढोल नगाड़ों के साथ किया गया और स्कूल के सभी बच्चे और स्कूल स्टाफ उनसे ऑटोग्राफ और उनके साथ सेल्फी लेते हुए नजर आए। यहां पर युजवेंद्र चहल पर बनने वाली डॉक्यूमेंट्री बनाने वाले टीवी चैन स्टार स्पोट्र्स की एक बड़ी टीम पहुंची थी। टीम ने उनके क्लास रूम, खेल के मैदानों का और उन सुविधाओं पर फिल्म तैयार की जो स्कूल में उपलब्ध थी।



यहां पर क्रिकेटर युजवेंदर चहल ने बच्चो को संबोधित करते हुए कहा, ''डीएवी पब्लिक स्कूल जींद मेरे लिए आदर्श गुरु और मां समान है। जब भी यहां आता हूं, जोश और स्फूर्ति से भर जाता हूं। मैं डॉ धर्मदेव विद्यार्थी का जितना आभार प्रकट करूं वह कम है, क्योंकि यही वह शख्स हैं, जिसने मेरे विद्यार्थी जीवन में मुझे सदा आगे बढऩे की प्रेरणा दी।" चहल ने बच्चों को संबोधित करते हुए कहा कि जब बच्चों को स्कूल से छुट्टी लेनी हो तो वे उनके फोन पर मैसेज कर दें और वे खुद स्कूल में बोलकर बच्चों की छुट्टी करवा देंगे।



वहीं उनके साथ आए वरिष्ठ क्रिकेटर आशीष नेहरा भी स्कूल और बच्चों को देखकर बहुत खुश हुए। उन्होंने न केवल अपने भाषण में स्कूल की प्रशंसा की बल्कि स्कूल की पुस्तिका में भी स्कूल को ए ग्रेड स्कूल बताया। उन्होंने कहा कि वे लगभग सभी क्रिकेट खिलाडिय़ों के स्कूल में गए हैं, लेकिन जिस प्रकार का वातावरण उन्होंने डीएवी स्कूल में देखा, इससे वे अनुमान लगा सकते हैं कि यहां बच्चों का विकास सुंदर तरीके से किया जाता है।

Shivam