सख्त कार्रवाई: सड़क पर कब्जा करने वाले आधा दर्जन अवैध निर्माणों पर चला पीला पंजा

12/23/2021 9:53:04 AM

फतेहाबाद (रमेश): रतिया के बुढलाडा रोड पर  बगैर परमिशन के कब्जा करने वाले करीब आधा दर्जन अवैध निर्माणों को भारी पुलिस बल की मौजूदगी में जेसीबी की सहायता से हटाया गए।  शहर के बुढलाडा रोड पर नगर पालिका क्षेत्र से बाहर का काफी एरिया मेन स्टेट हाईवे यह दोनों और सो सो फुट तक जिला नगर योजनाकार के अधीन आता है। 

वर्ष 2009 में आई एक स्कीम के अंतर्गत काफी लोगों ने विभाग की फीस भरकर उक्त जगह पर अपना निर्माण कार्य कर लिया था, लेकिन कुछ लोगों द्वारा बगैर फीस भरे मेन सड़क के दोनों और 100 फुट के एरिया पर अपने निर्माण  बना लिए थे। इन अवैध निर्माणों को गिराने के लिए जिला नगर योजनाकार विभाग द्वारा उक्त अवैध निर्माण करने वाले मालिकों को 15 दिन का नोटिस जारी कर उक्त निर्माण कार्य समय गिराने के निर्देश जारी किए थे।  नगर पालिका के कर्मचारियों ने भारी पुलिस बल के साथ करीब आधा दर्जन उक्त अवैध निर्माण कार्यों को गिरा दिया। 

जब इस बारे में जिला नगर योजनाकार के डीटीपी जेपी खासा से बात की तो उन्होंने बताया कि जिन लोगों द्वारा नगर पालिका क्षेत्र से बाहर जिला नगर योजनाकार के अधीन आने वाले सो सो फुट के क्षेत्र में अवैध निर्माण कार्य किए गए थे उक्त निर्माण करने वाले लोगों को नोटिस देकर कर उक्त निर्माण कार्य गिरा दिये गया है। 

हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

Content Writer

Isha