नशा तस्कर की अवैध संपत्ति पर चला पीला पंजा, कई गंभीर मामलों में जेल में बंद है आरोपी

9/29/2022 4:26:25 PM

करनाल: जिले के पाल नगर गांव में सैदपुर रोड पर नशा तस्कर गुलजार की अवैध संपत्तियों पर बुलडोजर चलाकर ध्वस्त कर दिया गया है। आरोपी एनडीपीएस एक्ट के तहत कई गंभीर मामलों में जेल में बंद है। उसके बेटी, पत्नी और बेटों पर नशा तस्करी के 20 से 22 मुकदमें दर्ज है।

सीआईए टू के इंचार्ज मोहनलाल ने जानकारी देते हुए बताया कि नशा तस्कर के अवैध निर्माण को खाली करने के लिए डीटीपी ने नोटिस दिया था। साथ ही पुलिस प्रशासन ने भी कब्जा हटाने के लिए चेतावनी दी थी। लेकिन आरोपी के घरवालों की तरफ से कोई एक्शन नहीं लिया गया,जिसके बाद आज प्रशासन ने कार्रवाई करते हुए उसके छ दुकानों और किराए पर दिए गए कमरों पर बुलडोजर चलाकर गिरा दिया  है।

डीटीपी आर एस भाट ने जानकारी देते हुए बताया कि जो भी अवैध निर्माण की शिकायतें प्रशासन के सामने आएंगी। उन पर कठोर कार्रावाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि लोगों की शिकायतों पर लगातार सख्ती से पालन किया जा रहा है। साथ ही कहा कि नगर निगम कमिश्नर द्वारा आदेश जारी किया गया है कि उनके सामने इस मामले आएंगे तो उन पर तुरंत कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने जानकारी देते हुए कहा कि इसके बाद असंध में भी अवैध निर्माण बुलडोजर चलाया जाएगा।  

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

 

 

 

Content Editor

Ajay Kumar Sharma