शादी से पहले बेटी को हॉस्टल लेने पहुचे मां-बाप के उड़े होश, मंगेतर को आए थे ये मैसेज

3/13/2022 9:02:41 AM

रोहतक: जिले के एक हॉस्टल से योगा छात्रा के लापता होने का मामला सामने आया है। आंरभिक जांच से कयास लगाए जा रहे हैं कि छात्रा किसी के साथ गई है। इस बात का खुलासा तब हुआ जब बेटी को लेने उसके माता-पिता हॉस्टल पहुंचे, लेकिन बेटी वहां नहीं मिली। मामले में छात्रा के पिता ने मामले में एक अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज करवाया है। पीड़ित पिता ने पुलिस को बताया है कि बेटी के मंगेतर के पास किसी अज्ञात ने मैसेज किए थे कि आप शादी के लिए मना कर दो। इसके बाद ही यह घटना हुई है। 

जानकारी के मुताबिक मॉडल टाऊन पुलिस चौकी इलाके में स्थित एक कॉलेज में एम.ए. योग विषय की छात्रा के पिता ने पुलिस को बताया है कि वह अपनी पत्नी सहित बेटी से मिलने हॉस्टल पहुंचे थे। वहां हॉस्टल प्रबंधन से बेटी को बुलाने के लिए कहा। काफी देर तक जब बेटी नहीं आई तो उन्होंने खुद उसके कमरे में जाकर चैक किया। 

पिता ने बताया कि बेटी कमरे में नहीं मिली। कैंपस में उसके बारे में पूछताछ की लेकिन कुछ पता नहीं चला। उसकी क्लासमेट से जानकारी ली तो उसने बताया कि वह बिना बताए कहीं चली गई है। बेटी का रिश्ता तय हो चुका था। उसकी कुछ दिन बाद ही शादी होनी थी। घर में तैयारियां चल रही हैं। मामले में पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज करके छात्रा की तलाश शुरू कर दी है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Isha