जांच कमेटी को लेकर योगेश्वर दत्त का बड़ा दावा, कही ये बड़ी बात

4/30/2023 6:45:22 PM

गोहाना(सुनील): योगेश्वर दत्त ने कहा कि अगर हमारी जांच कमेटी में कोई कमी है तो मुझ पर भी कार्रवाई की जाए। उन्होंने कहा कि कमेटी का काम किसी सिर्फ रिपोर्ट देना होता है। किसी को सजा देने का काम कोर्ट का है। ये भी कहा कि खिलाड़ियों की यौन शोषण मामले में ब्रजभूषण सिंह के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद एफआईआर दर्ज हो चुकी है। इस मामले में पुलिस जांच करेगी। अगर पुलिस को लगता है कि गिरफ्तारी होनी चाहिए तो की जाए।

बता दें कि भारतीय कुश्ती संघ की गिरफ्तारी की मांग को लेकर खिलाड़ी जंतर मंतर पर आठ दिन से धरने पर बैठे हुए है। वहीं धरने पर बैठे खिलाड़ियों और नेताओं द्वारा कुश्ती खिलाड़ियों के यौन शोषण मामले में कमेटी को लेकर सवाल उठाए जा रहे है। इनके  द्वारा जांच कमेटी को रिपोर्ट पर सवाल खड़े करने को लेकर योगेश्वर दत्त जांच कमेटी के सदस्य ने अपना पक्ष रखा है।

उन्होंने कहा कि रिपोर्ट खिलाड़ियों के बयानों के आधार पर तैयार की है। जिसकी वीडियोग्राफी भी की गई है। हमारी 6 सदस्यों की कमेटी ने कोई गलत रिपोर्ट नहीं तैयार की। फिर कमेटी से गलत करने का संदेह होता है तो पीएम और खेल मंत्रालय को एक कमेटी और बनाई जानी चाहिए। जिसमें उन खिलाड़ियों के सदस्य भी मेंबर हो। अगर उस जांच कमेटी ने किसी ने कोई गलती तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाए।  

 

                      (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)     

 

 

Content Editor

Ajay Kumar Sharma