‘झूठ का रूट ज्यादा दिन नहीं चलता…’ विपक्ष पर योगेश्वर दत्त का निशाना, लोकसभा चुनावों में जीत दर्ज करने का किया दावा

3/2/2024 3:17:28 PM

गोहाना (सुनील जिंदल)हरियाणा के सीएम मनोहर लाल ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए लोकसभा को लेकर विधानसभा स्तर पर चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया। इसी क्रम में सोनीपत जिले के बरोदा विधानसभा का भी उद्घाटन किया गया है और आगामी 2024 के चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस और आम आदमी पार्टी पर जमकर निशाना साधा। विपक्ष पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा है कि इस बार विपक्ष की जमानत भी जब्त होगी। झूठ का रूट ज्यादा दिन नहीं चलता, जन आधार नहीं है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस और आम आदमी पार्टी का झूठ सबको पता चल चुका है। वहीं उन्होंने ये भी कहा है कि कांग्रेस का झूठा समझने के लिए लोगों को काफी साल लग गए। आम आदमी पार्टी का तो कुछ साल में ही पर्दाफाश हो चुका है। आज लोगों का देश के प्रधानमंत्री की गारंटी पर पूर्ण विश्वास है। वहीं आगामी चुनाव को लेकर बीजेपी पार्टी की पूरी मजबूत है।

वहीं, बरोदा कार्यालय की जिम्मेदारी मिलने के बाद योगेश्वर दत्त ने कहा आज पूरे हरियाणा में 90 विधानसभा के कार्यालय का वर्चुअल तौर पर प्रदेश के मुख्यमंत्री उद्घाटन कर रहे हैं। चुनाव कार्यालय खुलने के बाद सभी कार्यकर्ता पूरी सक्रियता के साथ 2024 के चुनाव को लेकर जुटेंगे और दावा करते हुए कहा है कि इस बार सभी 10 लोकसभा सीट पर जीत दर्ज कर प्रधानमंत्री की झोली में डालेंगे। वहीं, योगेश्वर दत्त ने कहा है कि खिलाड़ियों के प्रति देश के प्रधानमंत्री और प्रदेश प्रभारी विप्लव देव प्रदेश के मुख्यमंत्री का खिलाड़ियों से विशेष लगाव रहा है और उन्होंने ये भी कहा है कि बीजेपी पार्टी का खिलाड़ियों के प्रति बाद ही सॉफ्ट कॉर्नर रहा है।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana