अन्याय के खिलाफ आप अकेले नहीं बल्कि हम आपके साथ हैं: दिग्विजय चौटाला

10/26/2018 11:50:48 AM

चंडीगढ़(धरणी): दिग्विजय चौटाला ने उनके और दुष्यंत के इनेलो और बीजेपी में शामिल होने की खबरों पर विराम लगाते हुए कहा कि हमारी चार पीढ़ियां कभी कांग्रेस के साथ नहीं गई और ना ही अगली 40 पीढ़ियां कांग्रेस के साथ जाएंगे। बीजेपी के साथ वह व्यवस्था की लड़ाई लड़ रहे हैं और बीजेपी के साथ कभी जा नहीं सकते। उन्होंने कहा कि ऐसी चर्चाएं वही लोग फैला रहे हैं जिन्होंने हमें निष्कासित करने का षड्यंत्र रचा है। उन्होंने कहा कि वे लोग यह भी कह रहे हैं कि सैकड़ों करोड़ रुपए लेकर दुष्यंत ने और दिग्विजय ने पार्टी को तोड़ने का प्रयास किया है।

उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों की सच्चाई कुछ दिनों में सामने आ जाएगी और दूध का दूध पानी का पानी हो जाएगा। उन्होंने कहा कि सच प्रताड़ित हो सकता है लेकिन हार नहीं सकता उन्होंने कहा कि वह दलित पिछड़े और कमेरे वर्ग की लड़ाई लड़ रहे हैं। इसलिए वह बीजेपी और कांग्रेस के साथ नहीं जाएंगे। वह हमेशा इंडियन नेशनल लोकदल के साथ रहेंगे। पार्टी सत्ता में आए और वह कामना करते हैं कि आगामी चुनाव में इंडियन नेशनल लोक दल का नेतृत्व आए और चौधरी ओम प्रकाश चौटाला का नेतृत्व में हरियाणा मजबूत हो। वहीं आम आदमी पार्टी को लेकर उन्होंने कहा कि वह उसके बारे में कोई टिप्पणी नहीं करेंगे क्योंकि उसका अस्तित्व हरियाणा में अभी नहीं है।

जहां भी दुष्यंत चौटाला जाते हैं वहीं हजारों लोगों का समर्थन उन्हें मिल रहा है और कह रहे हैं कि आप के साथ अन्याय हुआ है और आप अकेले नहीं बल्कि हम आपके साथ हैं। यह अपने आप में बड़ी बात है उन्होंने कहा कि वह देवीलाल के विचारों को झुकने नहीं देंगे बल्कि चट्टानों जैसा मजबूत और शेष तक पहुंचाने का काम करेंगे। दिग्विजय चौटाला ने कहा कि 16 छात्र संगठनों के साथ मिलकर प्रत्यक्ष चुनाव संघर्ष समिति बनाने का काम किया जिसके अध्यक्ष शाहनवाज थे। प्रत्यक्ष चुनाव  संघर्ष समिति फैसला लिया कि 16 ऑर्गेनाइजेशन में से यदि कोई छात्र चुनाव लड़ता है तो संगठन उसे निष्कासित कर देगा। कुछ ऐसे छात्र थे जिन्होंने बावजूद इसके चुनाव लड़ा उप्र संगठन की तरफ से कार्रवाई की गई। उन्होंने कहा कि ऐसे ज्यादा लोग नहीं थे बल्कि चार या पांच लोग थे।

उन्होंने कहा कि 90% सीटें आरक्षित कर दी गई इससे ज्यादा शर्मिंदगी बात कुछ नहीं हो सकती दिग्विजय ने कहा कि वह चाहते हैं कि इसके लिए सरकार श्वेत पत्र जारी करें दिग्विजय ने दावा किया कि 90% सीटें आरक्षित थी दिग्विजय ने कहा कि छात्र संघ चुनाव के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है कि 15% से भी कम वोटिंग की गई। उन्होंने कहा कि वह आज भी इंडियन नेशनल लोक दल के सदस्य हैं बेशक वह निष्कासित सदस्य हैं और उन्हें विश्वास है कि उन्हें न्याय जरूर मिलेगा और जिन लोगों ने यह षड्यंत्र किया है उन्हें इसका दंड भुगतना पड़ेगा।
 

Rakhi Yadav