आप-जेजेपी के उम्मीदवार दिग्विजय चौटाला ने विपक्षियों को ललकारा, भावुक भी हुए

5/5/2019 2:49:43 PM

सोनीपत (पवन राठी): सोनीपत लोकसभा क्षेत्र जेजेपी-आप के प्रत्याशी दिग्विजय चौटाला ने आज गोहाना में चुनावी रैली के दौरान विपक्षी दलों को ललकारा। इस दौरान उन्होंने भूपेन्द्र सिंह हुड्डा को निशाने पर लेते हुए कहा कि हुड्डा कहते हैं कि उनकी दो आंख है, एक रोहतक व दूसरी सोनीपत, लेकिन हुड्डा की दूसरी आंख यानि सोनीपत वाली आंख केवल चुनाव के दौरान ही खुलती है, वरना वो पांच साल तक बंद रहती है।

दिग्विजय चौटाला ने भूपेन्द्र हुड्डा के कढ़ी बिगाडऩे वाले बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि वे किसी की कढ़ी बिगाडऩे नहीं आए हैं, बल्कि किसी की कढ़ी अगर अच्छी बन रही है तो वह आम आदमी पार्टी और जननायक जनता पार्टी की बन रही है। उन्होंने कहा कि प्रजातंत्र है कढ़ी बनाने का हक सबको है, सब अपनी-अपनी कढ़ी बनाने में लगे हुए हैं, लेकिन नंबर वन पर जेजेपी-आप की कढ़ी रहेगी, ये आज की जनता बता रही है।

उन्होंनेे कहा कि राजनीति 36 बिरादरी की होती है, जाति विशेष की बात नहीं होनी चाहिए, लेकिन भूपेन्द्र सिंह हुड्डा एक नारा देते हैं कि 'कौम वाले कट्ठे हो जाओ', लेकिन हुड्डा ने ये कौम वाली बात हिसार या रोहतक में क्यों नहीं की? वे यहीं सोनीपत में ही कौम की बात क्यों करते हैं। उन्होंने कहा कि लेकिन इसी कौम को जब हुड्डा को जरूरत थी तो हुड्डा कहीं दिखाई नहीं दे रहे थे, केवल उनकी पीठ दिखाई दे रही थी।



वहीं मंच पर भावुक होते हुए दिग्विजय चौटाला ने कहा कि जैसे हालात बने हैं उसके हिसाब से मैं आपकी सेवा करने सोनीपत आया हूं, लेकिन कुछ लोग आरोप लगाते हैं दिग्विजय तो बदला लेने आया है, तो बड़ी पीड़ा होती है। उन्होंने लोगों से कहा कि यदि आप मुझे कह दो कि दिग्विजय तू उल्टे पांव चला जा, मैं वापिस चला जाउंगा, लेकिन ये लोग(विपक्ष) ऐसी बातें करते हैं तो बेहद दुख होता है। दिग्विजय ने कहा कि वे किसी को हराने के लिए नहीं आए बल्कि जनता की बात पार्लियामेंट तक पहुंचाने के लिए आए हैं।
 

Shivam