नशे की लत में कैद युवा, बंद पड़े बेसमेंट से युवक और युवती को किया काबू

6/13/2019 2:47:38 PM

फतेहाबाद(रमेश भट्ट): हरियाणा में लगातार हेरोइन नशे को लेकर मामले बढ़ रहे हैं, खासकर युवा इसकी चपेट में आए हैं। फतेहाबाद पुलिस ने आज फतेहाबाद शहर के चार मरला कॉलोनी में बंद पड़े एक बेसमेंट से नग्न अवस्था में युवक और युवती को काबू किया है। यह दोनों युवक युवती नशे की ओवरडोज लेकर बेसमेंट मे लेटे हुए थे। जिसके बाद आसपास के लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी और पुलिस ने दोनों युवक युवती को हिरासत में लिया है।



पकड़े गए दोनों युवक युवती नशे की हालत में थे। जिसके बाद उनका मेडिकल नागरिक अस्पताल में करवाया गया और पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया। बेसमेंट में मिले दोनों युवक युवती का अपराधिक रिकॉर्ड भी है। बता दें इससे पहले पुलिस ने दोनों युवक युवती को हेरोइन की तस्करी करते पकड़ा था और युवक चेन स्नेचिंग के मामले में भी आरोपी रह चुका है। बेसमेंट के काफी समय से बंद रहने के चलते दोनों ने फायदा उठाते हुए रात को नशा लिया और ओवरडोज के चलते वही बेसुध हो गए।



जिसके बाद पुलिस ने रेड की और दोनों को हिरासत में लिया। रेड के दौरान मौके पर मौजूद लेडीस पुलिस ने पहले युवती को कपड़े पहनाए और उसके बाद सरकारी अस्पताल में उसका मेडिकल करवाया। पुलिस की ओर से छोटे तस्करों को काबू कर अपनी पीठ थपथपा ली जाती है। लेकिन बड़े मगरमच्छ अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं।

kamal